उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबड़ी खबरमहराजगंज

वैलेंटाइन वीक में रचाई शादी, दस दिन बाद पार्क से दुल्हन हुई फरार

महराजगंज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए वैलेंटाइन वीक में रोज डे पर एक युवक ने एक युवती से शादी की थी. शादी के बाद दुल्हन बनकर घर आई युवती तो परिवार में खुशियों का माहौल था. शहर के एक पार्क में घूमने के बहाने पति के साथ आई दुल्हन अब धोखा देकर फरार हो गई है. पति ने दुल्हन को ढूंढने के लिए सदर कोतवाली पुलिस से गुहार लगाई है.
वैलेंटाइन वीक में रोज डे पर हुआ था शादी
महराजगंज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का युवक ने वैलेंटाइन वीक में रोज डे पर 7 फरवरी को एक युवती से शादी की थी. सुबह 8 फरवरी को युवक अपनी दुल्हन लेकर घर आया था. जिसके बाद घर में रौनक बढ़ गई थी. 17 फरवरी को तबीयत में कुछ खराबी बताकर दुल्हन महाराजगंज मुख्यालय पहुंची. जहां पार्क से वह गायब हो गई.
धोखा देकर पार्क से दुल्हन हुई फरार, दूल्हा परेशान
शादी के दस दिन बाद दुल्हन पति से प्यार से बोली कि उसकी तबीयत कुछ खराब लग रही है. जिस पर पति दुल्हन को लेकर इलाज के लिए जिला मुख्यालय पहुंचा. जहां इलाज कराने के बाद शहर के अंबेडकर पार्क में दुल्हन को घुमाने के लिए लाया. दोनों ने पार्क में खूब मौज मस्ती की. पति ने चाट व पानी बतासा भी खिलाया. उसी दौरान दुल्हन ने कहा कि उसके पेट में दर्द शुरू हो रहा है. जल्दी से दवा लेकर आइए. बेचारा पति जैसे ही दवा लेने के लिए कस्बे की एक दुकान पर गया वैसे ही पत्नी फरार हो गई. दवा लेकर लौटा तो पार्क में पत्नी को न देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पागलों की तरह पत्नी को इधर-उधर ढूंढने लगा और लोगों से भी पूछने लगा. घर फोन किया ससुराल फोन किया लेकिन दुल्हन का कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद फरियाद लेकर पति दुल्हनिया को ढूंढने के लिए सदर कोतवाली पहुंच गया. पति सदर कोतवाल से बोला ‘साहब मेरी पत्नी ढूंढ दीजिए’. जिसके बाद सदर कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button