उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबड़ी खबरलखनऊ

राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के आखिरी दिन तक 2100 करोड़ जमा

अयोध्याः राम मंदिर निर्माण के लिए मकर संक्रांति से शुरू हुए 42 दिवसीय निधि समर्पण अभियान के आखिरी दिन शनिवार तक 2100 करोड़ धनराशि ट्रस्ट के खातों में जमा हो चुकी है. विदेश में रहने वाले राम भक्त भी इस अभियान शामिल हो सके, इसके लिए जल्द श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक में निर्णय लिया जाएगा. यह जानकारी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविन्ददेव गिरी ने दी.
देश भर के लोगों ने किया दान
गोविन्ददेव महाराज ने बताया कि राममंदिर निर्माण के लिए चलाए गए निधि समर्पण अभियान से देश के सभी जाति व वर्ग के साथ गरीब भी जुड़ सके इसके लिए रसीद के साथ 10, 100 और 1000 रुपये का कूपन जारी किया गया था. इस अभियान में पूरे देश के लोगों ने हिस्सा लेकर राम मंदिर के लिए सहयोग किया. उन्होंने कहा कि अब तक 2100 करोड़ से भी अधिक की धनराशि ट्रस्ट के खाते में जमा हो चुकी है.
अभी और भी धन आना बाकी
ट्रस्ट कोषाध्यक्ष गोविन्ददेव गिरी ने बताया कि अभी भी बड़ी संख्या में चेक और कैश जमा होने हैं. क्योंकि शनिवार को निधि समर्पण अभियान का आखरी दिन है और 2 दिन बैंक बंद है. ऐसे में अभी और भी धन रामलला के निमित्त आना बाकी है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में देश के ही नहीं बल्कि विदेश में रहने वाले राम भक्त भी शामिल हो सके. इसके लिए जल्द ही राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा समर्पण अभियान को बढ़ाया जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button