उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबड़ी खबरबरेली

भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो पड़ोसी के घर पहुंचे बच्चे, बोले- 3 दिन से भूखे हैं…मर गए हैं पापा

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 3 दिनों तक मासूम बच्चे भूख से तड़पते रहे और उन बच्चों का पिता फांसी के फंदे पर लटका रहा. जब बच्चों को भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो वो पड़ोसी के घर पहुंचे और बोले कि 3 दिन से कुछ नहीं खाया है, पापा लटके हुए हैं, मर गए हैं. ऐसा सुनते ही पड़ोसियों के पैरों तले की जमीन खिसक गई. बच्चो की बेबसी देखकर हर किसी की आंख से आंसू बहने लगे.
बच्चे बोले- पापा मर गए हैं
दरअसल, इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में मंगलवार को मनोज के बच्चे पड़ोसी के घर पहुंचे और बोले कि अंकल हम 3 दिन से भूखे हैं और पापा मर गए हैं. जिसके बाद पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो मनोज फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और शव से दुर्गंध आ रही थी. मौके पर पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
डेढ़ साल से था बेरोजगार
मृतक मनोज के पड़ोसी ने बताया कि मनोज की पत्नी 5 दिन पहले अपने दोनों बच्चे 4 साल की बेटी और 6 साल के बेटे को छोड़कर चली गई थी. जिसके बाद मनोज ने फांसी लगा ली और 3 दिनों तक बच्चे भूख से तड़पते रहे. दरअसल, मनोज नोएडा में जॉब करता था और पिछले साल लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी. जिसके बाद वो बरेली में आकर रहने लगा.
पत्नी से होता था झगड़ा
नौकरी छूटने और करीब डेढ़ साल से खाली रहने की वजह से आर्थिक तंगी हो गई जिस वजह से मनोज का पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था. 5 दिन पहले भी उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसकी पत्नी अपने दोनो बच्चों को छोड़कर चली गई. जिसके बाद मनोज ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.
गुस्से में पापा ने फांसी लगा ली
वहीं, इस पूरे मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मनोज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिग आई है. मनोज के बेटे ने बताया था कि मम्मी घर छोड़कर चली गई थी इसलिए गुस्से में पापा ने फांसी लगा ली.

Related Articles

Back to top button