उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबड़ी खबरलखनऊ

बीएसपी सुप्रीमो मायावती की सरकार को नसीहत, कहा- ऐसा हुआ तो और ज्यादा परेशान करेंगे बुरे दिन

लखनऊ: कोरोना वायरस की दूसरी लहर धीरे-धीरे थमने लगी है. लेकिन जब तक देश में सभी को कोरोना वैक्सीन नहीं लग जाती तब तक खतरा बना रहेगा. अभी से ही तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की जा रही है. ऐसे में एक बार फिर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कोरोना टीके को लेकर सरकार को सलाह दी है.
मायावती ने ट्विटर पर लिखा, ”कोरोना टीकाकरण में जन भागीदारी तभी सुनिश्चित हो सकती है जब टीका आसानी से हर जगह सभी को उपलब्ध हो. वैसे कोरोना की दूसरी लहर की तरह इसकी तीसरी लहर से बचाने के लिए खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए. बीएसपी की सभी राज्य सरकारों से यह मांग है.”
बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि ”देश में सामान्य जनजीवन व अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने व कोरोना से उत्पन्न विभिन्न जन समस्याओं के निदान के लिए सभी सरकारों को निष्ठापूर्वक काम करना जरूरी, वरना देश की आत्मर्निभरता व अस्मिता के प्रभावित होने का खतरा व लोगों को फिर बुरे दिन और अधिक परेशान करेंगे.”

इससे पहले मायावती ने कहा था कि देश में पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों के कारण ज़रूरी वस्तुओं के दाम बढ़े हैं और इससे आम जनता परेशान है पर न तो राज्य सरकार इस पर ध्यान दे रही है और न ही केन्द्र सरकार. उन्होंने कहा कि एक तरफ जनता कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान है तो वहीं दूसरी ओर पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के कारण जरूरी वस्तुओं के दाम बढ़ने से जनता दुखी है. लेकिन केन्द्र और राज्य सरकारें इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं, यह अति-दुःखद है.

Related Articles

Back to top button