उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

पूर्व आईपीएस ऑफिसर अमिताभ ठाकुर को किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने जबरन गाड़ी में बिठाया

उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अमिताभ ठाकुर को लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करने वाली महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था.

ठाकुर की गिरफ्तारी का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में पुलिस के कई जवान और अधिकारी नजर आ रहे हैं. ये सभी मिलकर अमिताभ ठाकुर को जबरन गाड़ी में बिठा रहे हैं. गाड़ी में बिठाने के दौरान अमिताभ ठाकुर लगातार पुलिस का विरोध कर रहे हैं और कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मैं नहीं जाउंगा.

 

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर पर आरोप है कि उन्होंने दुष्कर्म पीड़िता को खुदकुशी के लिए उकसाया. उनके खिलाफ एफआईआक एसएसआई दयाशंकर द्विवेदी की तहरीर पर दर्ज किया गया है. अमिताभ ठाकुर पर दुष्कर्म के आरोपी और बीएसपी के सांसद अतुल राय को सहयोग करने का आरोप भी लगा है.

इससे पहले दुष्कर्म पीड़िता और उसके दोस्त ने अमिताभ ठाकुर पर सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह के दौरान कई आरोप लगाए थे. आत्मदाह के दौरान गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां इलाज के दौरान 21 मई को गवाह सत्यम राय और 25 मई को दुष्कर्म पीड़िता की मौत हो गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button