उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबड़ी खबरबरेली

पासबुक में एंट्री करवाने बैंक गया था रेलवे कर्मचारी, मास्क नहीं लगाने पर गार्ड ने मारी गोली

बरेली: यूपी के बरेली में बैंक ऑफ बदौड़ा से बड़ी लापरवाही सामने आई है. मास्क नहीं लगाने पर यहां बैंक गार्ड ने एक रेलवे के कर्मचारी को गोली मार दी. रेलवे कर्मचारी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हैरानी वाली बात ये है कि गोली मारने के बावजूद गार्ड को उसका कोई पछतावा नहीं है. बल्कि वो तो रेलवे कर्मचारी को जेल भिजवाने की बात कर रहा है. दरअसल, रेलवे कॉलोनी निवासी राजेश राठौर पासबुक में एंट्री करवाने के लिए शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा गए थे.
राजेश की पत्नी प्रियंका राठौर ने बताया कि राजेश मास्क नहीं पहने थे इसलिए गार्ड ने उन्हें बैंक में नहीं जाने दिया. राजेश घर से मास्क लेकर आये, लेकिन उसके बावजूद गार्ड ने बैंक में नहीं जाने दिया और गोली मार दी.
राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है
वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर शहर कोतवाली पुलिस, एसएसपी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि किसी बात को लेकर गार्ड और रेलवे कर्मचारी में कहासुनी हो गई थी जिस वजह से उसने राजेश को गोली मार दी. राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
बड़ी बात ये है कि बैंक ने किस तरह के गार्ड को सुरक्षा के लिए लगा रखा है जो बैंक आये ग्राहक को गोली मार देता है. ऐसे में कहीं न कहीं बैंक प्रशासन भी इस घटना के लिए जिम्मेदार है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button