उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबड़ी खबर

नेशनल इंस्ट्टीयूट ऑफ टेक्नोलॉजी में इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे होगा सेलेक्शन

नेशनल इंस्ट्टीयूट ऑफ टेक्नोलॉजी रायुपरने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत इंजीनियर, ट्रेनी, टेक्नीशियन- I, II के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 24 फरवरी तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आखिरी तारीख बीतने के पहले एनआईटी रायपुर भर्ती अधिसूचना 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं।
NIT की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार ट्रेनी इंजीनियर के 2, ट्रेनी टेक्नीशियन 2 और ट्रेनी टेक्नीशियन II के 02 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन कने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीटेक, बीसीए, बीएससी, एमटेक, एमसीए या फिर एमएससी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवार के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की 24 फरवरी 2021 तक आयु 30 वर्ष से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
इच्छुक और पात्र आवेदक 24 फरवरी, 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी रायपुर भर्ती अधिसूचना 2021 के लिए ऑनलाइन http://nitrr.ac.in/ पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन करते वक्त लिखित या हाथ से लिखा जैसा कि एप्लीकेशन परफॉर्म में पूछा गया है योग्यता, अनुभव विवरण आदि डिटेल्स को पूरी तरह से भरे हुए फॉर्म और सिग्नेचर करें। इसके अलावा फॉर्म सॉफ्ट कॉपी के साथ पीडीएफ फाइल में परिवर्तित करके, ईमेल के माध्यम से भेजना होगा। उम्मीदवारों को 24 फरवरी से शाम 5 बजे तक ईमेल आईडी पर भेजना होगा।
इन तिथियों का रखें ध्यान
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआती तारीख -16 फरवरी 2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख- 24 फरवरी 2021
ऐसे होगा सेलेक्शन
एनआईटी की ओर से निकाली गई भर्तियों के आधार पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।
ये मिलेगी सैलरी
सेलेक्टड उम्मीदवारों को 7,000 से रु 27,000 प्रति माह सैलरी दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button