उत्तर प्रदेशबड़ी खबररायबरेली

तो अखिलेश अपनी पार्टी का चुनाव निशान एके 47 रख लें: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

  • डिप्टी सीएम ने 15 नवम्बर तक सभी सड़के गड्ढा मुक्त हो जाने का भरोसा दिलाया

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा के चुनावों को देखते हुए नेताओ के दौरों का दौर लगातार बना हुआ है। इन दौरों के दौरान वो विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने से भी नही चूकते है।आरोप प्रत्यारोप का ये दौर थमने का नाम नही ले रहा है। मंगलवार को रायबरेली में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने एक दिवसीय दौरे के दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा साथ ही अखिलेश यादव के भाजपा के चुनाव निशान बदलने की सलाह पर उनपर तंज कसा की उनको अपना निशान एके 47 रख लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने भाजपा की सरकार के दौरान सपा बसपा व कांग्रेस के नेताओ को मंदिर जाने की बात कही।

सड़को में दिख रहे गड्ढो को भरने के लिए 15 नवम्बर तक सभी सड़के गड्ढा  मुक्त करने का आश्वासन दिया

दरअसल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या आज जिले के एकदिवसीय दौरे पर आए हुए है। उन्होंने दौरे की शुरुवात शहर के रतापुर स्थित गोपाल सरस्वती विधा मंदिर विद्यालय से की। जंहा पर उन्होंने 265 करोड़ की लागत से बनी व शुरू की गई कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इसके बाद आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने पहले तो सरकार की उपलब्धियां गिनाई फिर उनके सवालों के जवाब देते हुए कहा कि अखिलेश यादव को गोरखपुर में बुखार से हुई मौते तो दिख रही है जबकि केरल नही दिखता। वो और उनके पिता मुलायम सिंह तो ठीक है उन्हें तो कुछ नही हुआ।

वही भाजपा के शासन काल मे अन्य दलों के नेताओ को मंदिर जाने के लिए विवश होना पड़ा। साथ ही अखिलेश यादव के भाजपा को चुनाव निशान बदलकर बुलडोजर रखने के जवाब में कहा कि उन्हें अपना चुनाव निशान ए के 47 रख लेना चाहिए। वही सड़को में पड़े गड्ढो के लिए कहा कि 15 सितम्बर से 15 नवम्बर तक अभियान चलाकर सड़के गड्ढा मुक्त की जाएगी। योगी द्वारा दिये गए अब्बाजान के बयान पर बोले कि जब उन्हें मुल्ला मुलायम सिंह कहा जाता था तो उन्हें तब अच्छा लगता था। इसमें कोई बुरा मानने वाली बात नही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button