उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

तालिबान पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की पहली प्रतिक्रिया, जानिए- समर्थन करने वाले भारतीयों को कैसे फटकारा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तालिबान समर्थकों पर निशाना साधा है. विधानसभा में बोलते हुए उन्होंने महिलाओं और बच्चों के साथ तालिबान की क्रूरता का भी जिक्र किया. सीएम ने कहा कि कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. इनको एक्सपोज करना चाहिए. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ”कुछ लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. वहां महिलाओं और बच्चों के साथ क्या क्रूरता की जा रही है. परन्तु कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. इन सभी के चेहरे एक्सपोज किए जाने चाहिए.”

कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं- योगी

सीएम योगी ने कहा कि ”पंचायत चुनाव में 46 फीसदी महिला नेता और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में 56 फीसदी महिला नेता चुनी गईं. कुछ लोग (विपक्ष) बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. और फिर वे महिला कल्याण की बात करते हैं, इन लोगों को बेनकाब किया जाना चाहिए.”

पहली महामारी है जिसमें एक भी गरीब भूखा नहीं मरा- सीएम

योगी ने कहा कि ”यह पहली महामारी है जिसमें एक भी गरीब भूखा नहीं मरा. हमें महामारी को तो स्वीकार करना होगा नहीं तो बीमारी के उपचार के लिए और बीमारी से बचाव के लिए कोई अभियान आगे नहीं बढ़ पाएगा.” उन्होंने कहा कि ”व्यवसाय की सुगमता क्या होनी चाहिए इसपर हमने व्यापक संशोधन किए, नीतियां बनाई जिसके परिणाम सामने हैं. अगर दुनिया में भारत निवेश का सबसे अच्छा देश है, तो देश में उत्तर प्रदेश सबसे अच्छा गंतव्य है. इज ऑफ डूइंग बिजनेस में यूपी 16वें स्थान से दूसरे स्थान पर आया है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button