उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

गरीबों के लिए कार्य कर रहे नरेन्द्र मोदी : स्वतंत्रदेव सिंह

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कहा कि जब से केन्द्र में प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी ने दायित्व संभाला है उस दिन से ही गरीब परिवारों की समस्याओं के समाधान के लिए काम कर रहे है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों को निःशुल्क आवास देना हो या शौचालय निर्माण, आयुष्मान भारत योजना के तहत निःशुल्क इलाज, उज्ज्वला योजना के तहत निःशुल्क गैस सिलिण्डर का मिलना हो या किसान सम्मान निधि के तहत किसानों को आर्थिक मदद देने की बात हो सबके हित में नरेन्द्र मोदी कार्य कर रहे हैं।
स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थ्य से जुड़ी व्यवस्थाओं को सुदृढ़ व सुव्यवस्थित करना हो या सभी का निःशुल्क टीकाकरण करने की व्यवस्था हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबों की हर समस्याओं के समाधान के साथ पूरी तत्परता से देश की जनता के लिए कार्य कर रहे है।
प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी की शुरूआत होते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने गरीबों को राहत पहुंचाने के लिए राहत पैकेज का ऐलान कर उनके मुश्किल समय में परिवार के सदस्य के रूप में खडे़ रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लगातार गरीबों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के संकल्प के साथ राहत की दृष्टि से हर जरूरतमंद घर तक निःशुल्क अन्न पहंुचाने की प्रक्रिया को सुनिश्चित करने का काम किया।
उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार व राज्य की योगी सरकार लगातार गरीब, दलित, शोषित, वंचित समेत हर जरूरतमंद वर्ग के लोगों की बेहतरी के लिए कृत संकल्पित होकर कार्य कर रही है। स्वतंत्रदेव सिंह लखनऊ के कठवारा ग्राम में ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना‘ के लाभार्थियों के साथ माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्बोधन सुना व प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मिलने वाले निःशुल्क अन्न को अपने हाथों से लाभार्थियों को वितरित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button