उत्तर प्रदेशबड़ी खबरमेरठ

केंद्रीय मंत्री का Akhilesh Yadav पर निशाना, कहा- सपा हमेशा गैरकानूनी काम का समर्थन करती है

मेरठ पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय और केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने आगामी चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी समेत विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. दरअसल, इंडियन इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के कार्यक्रम के तहत मेरठ पहुंचे दोनों केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के द्वारा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल कर सरकार बनाने के बयान पर वार करते हुए कहा कि, यह सब कुछ उनके ख्याली बातें हैं, और आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पहले से ज्यादा सीटें हासिल कर बहुमत साबित कर सरकार बनाएगी.

सपा गैरकानूनी काम का समर्थन करती है

वहीं, मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के द्वारा असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का चचा जान बताए जाने के बयान पर कहा कि, टिकैत जी आजकल रोज़ बोलते हैं और मैं इस बात पर क्या प्रतिक्रिया दूं, हमें और भी काम हैं. वहीं, एटीएस के द्वारा गिरफ्तार किए गए मौलाना कलीम सिद्दीकी के मुद्दे पर सपा और रालोद के द्वारा गिरफ्तारी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी हमेशा गैर कानूनी काम के समर्थन में रहती है और यह उनका कैरेक्टर दर्शाता है.

सपा पर निशाना

वहीं, केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि, आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे बहुमत के साथ चुनावी जीत हासिल कर सरकार बनाएगी. क्योंकि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी लोगों की भलाई के काम कर रही है. वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव के आगामी चुनावों में जीत हासिल करने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह उनका सपना है और सपना देखना कोई जुर्म नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button