उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

अखिलेश यादव ने फिर साधा निशाना, कहा- BJP ने खरबपतियों को फायदा दिया तो आम जनता को सताया

लखनऊ: किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री पहले ही कह चुके हैं कि सपा नए कृषि कानूनों का विरोध करती है और पार्टी किसानों के साथ है. अखिलेश पहले ही कह चुके हैं कि देश की सरकार ने किसानों का डेथ वारंट बिना बहुमत के पास कर दिया है, जिसका विरोध देश के किसान कर रहे हैं.

बीजेपी ने आम जनता को बहुत सताया है

अब एक बार अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ”बीजेपी द्वारा किसानों को बदनाम करने के प्रपंचों से किसान बहुत आहत हैं. बीजेपी ने नोटबंदी, जीएसटी, श्रम कानून व कृषि कानून लाकर खरबपतियों को ही फायदा पहुंचाने वाले नियम बनाए हैं. बीजेपी ने आम जनता को बहुत सताया है. अखिलेश ने अपने ट्वीट में शायराना अंदाज में कहा कि ”वो आँसू टपके बस दो आँख से हैं. पर दुख-दर्द वो लाखों लाख के हैं.”

झूठ बोलकर करते हैं राजनीति

हाल ही में अखिलेश यादव ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि ” बीजेपी के लोग नफरत फैलाते हैं. जात-धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा था कि यूपी के सीएम कह रहे हैं कि प्रदेश में 14 करोड़ लोगों को नौकरी दे दी गई, लेकिन मुख्यमंत्री इटावा ,सैफई, मैनपुरी और फिरोजाबाद के लोगों से नफरत करते हैं. यूपी में उनकी कार्रवाई देखकर हमें नहीं लगता कि वो योगी हैं. अखिलेश यादव ने ये भी कहा था कि बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप नहीं चला पाते, इसलिए उन्होंने लैपटॉप नहीं बांटे. ये लोग झूठ बोलकर राजनीति करने वाले लोग हैं, इनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोल सकता.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button