मनोरंजन

वंडर वुमेन फेम गैल गडोट ‘स्नो व्हाइट’ में निभाएंगी ईविल क्वीन का किरदार, जानें फिल्म से जुड़ी बातें

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट पूरी दुनिया में वंडर वुमेन के रूप में फेमस है. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार है. द हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, डिज्नी लाइव के एक्शन – रीमेक ऑफ ‘स्नो व्हाइट’ में गैडोट ईविल क्वीन के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में Rachel Zelger को स्नो व्हाइट  की भूमिका में कास्ट किया गया है.

इस घोषणा के बाद से फैंस गैडोट को ‘स्नो व्हाइट’ की ईविल क्वीन के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. हम सभी ने ये लाइन तो सुनी है मिरर मिरर ऑन द वॉल कौन है दुनिया में सबसे सुंदर. इस प्रोजक्ट का रीमेक Marc Webb करेंगे. इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम साल 2022 में शुरू हो जाएगा.

‘स्नो व्हाइट’ में म्यूजिक की है अहम भूमिका

इस फिल्म के प्रमुख तत्वों में से एक जिस पर स्टूडियो ध्यान क्रेदित कर रहा है वो म्यूजिक है. ‘ला ला लैंड’ और ‘दे ग्रेटेस्ट शोमैन’ फेम Benj pasnek, Justin paul फिल्म के लिए नए गाने लिखेंगे. ‘स्नो व्हाइट’ प्रोजेक्ट के अलावा, गैडोट वंडर वुमेन के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी. इसकी पुष्टि निर्देशक पैटी जेनकिंस ने डीसी फेनडोम के इंवेंट के दौरान की थी.  एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट के दौरान डीसीईयू में अपने किरदार के बारे में बात की थी.

5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी रेड नोटिस

गैडोट इन दिनों अपनी नई रिलीज ‘रेड नोटिस’ के प्रमोशन में बिजी है. ये सीरिज 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ‘रेड नोटिस’ में गैल के साथ रयान रेनॉल्ड्स और ड्वेन जॉनसन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ‘रेड नोटिस’ एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. इस फिल्म में दमदार स्टार कास्ट के साथ जोरदार एक्शन भी देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी की बात करें तो इंटरपोल द्वारा मोस्ट वांटेड क्रिमिनल को पकड़ने के लिए रेड नोटिस जारी किया जाता है. फिल्म में एफबीआई ड्वेन जॉनसन को एक सौंप जाता है. ड्वेन को दुनिया की मोस्ट वांटेड चोर गैल को पकड़ना होता है जिसके लिए ड्वेन रेयान रेनॉल्डस से हाथ मिलाता है. फिल्म में रेयान रेनॉलड्स की चोर की भूमिका निभा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button