ताज़ा ख़बरमनोरंजन

फिल्म ‘कसन’ का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगा विद्युत जामवाल का एक्शन

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक- होप अंडर सीज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर होस्टेज ड्रामा यह ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा. कनिष्क वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में विद्युत जामवाल, बांग्ला सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल शामिल हैं.

यह फिल्म रुक्मिणी मैत्रा का बड़े बॉलीवुड डेब्यू है. विद्युत जामवाल कहते हैं, ‘फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था और हर दूसरे भारतीय की तरह, हम काम पर गए और हमने यह फिल्म बनाई है. एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको खुद को बेहतर बनाने और अपने आस पास के लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित होंगे।’

तकरीबन 2 मिनट 36 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत विद्युत जामवाल और उनकी पत्नी से होती है. उनकी पत्नी का दिल का ऑपरेशन होने वाला है और उसे ऑपरेशन रूम में ले जाया जा रहा है. तभी अचानक कुछ हथियारबंद लोग अस्पताल पर हमला कर देते हैं और लोगों की हत्या करने लगते हैं. विद्युत बचने की कोशिश करते हैं और अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करते हैं. वह एक-एक करके उन आदमियों को मारना शुरू कर देते हैं.

विद्युत अपनी पत्नी तक पहुंचने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं. तभी नेहा धूपिया की एंट्री होती है. वह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं और सिचुएशन को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं. वहीं विद्युत इन हथियारबंद लोगों से अस्पताल में लड़ रहे हैं. लड़ाई के दौरान वह अपने दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म की पूरी कहानी एक अस्पताल में दिखाई गई है. अस्पताल में कुछ लोगों ने बंदूक के दम पर विद्युत की पत्नी समेत कई लोगों को बंधक बना लिया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि विद्युत अपनी, पत्नी और दूसरों की जान कैसे बचाएंगे?

‘सनक’ में विद्युत का नाम विवान है. उनकी पत्नी का किरदार रुक्मिणि मैत्रा निभा रही हैं. फिल्म में नेहा धूपिया और चंदन रॉय भी अहम किरदार में है. फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है. इसके प्रोड्यूसर जी स्टूडियोज और सनसाइन पिक्चर्स है. फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

‘सनक’ साल 2002 में आई अमेरिकी फिल्म ‘जॉन क्यू’ का हिंदी रीमेक है. इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें विद्युत बुरी तरह से घायल नजर आ रहे थे. उनके एक हाथ में बच्चा था और दूसरे हाथ में बंदूक थी. उनके चेहरे पर अग्रेसिवनेस दिख रही थी जिससे पता चलता है कि वह काफी परेशानियों के बावजूद सिचुएशन से निपटने के लिए तैयार हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button