ताज़ा ख़बरमनोरंजन

तापसी पन्नू ने बड़े एक्टर पर साधा निशाना, कहा- उनके लिए एक तापसी को संभालना मुश्किल हो जाता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee pannu) ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में वैज्ञानिक, वकील, एक हॉकी खिलाड़ी, शार्पशूटर समेत कई अन्य दमदार भूमिकाएं निभाई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे पॉपुलर मेल एक्टर मेरे साथ स्क्रीन शेयर करने से बचते हैं.

FICCI ग्लोबल यंग इंडिया लीडर्स समिट 2021 में सीबीएकफसी सदस्य वाणी त्रिपाठी टीकू के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे ए- लिस्ट वाले एक्टर महिलाओं के नेतृत्व वाली फिल्मों में एक्टिंग करने से हिचकिचाते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि नए एक्टर्स भी उनकी फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं.

एक्टर ने कहा – ”एक तापसी को तो संभालना मुश्किल होता है और यहां तो दो हैं”

तापसी ने भी उन बहानों के बारे में बताया है जो मेल एक्टर उनके साथ काम नहीं करने के लिए कहते हैं. एक एक्टर ने एक फिल्म करने से इंकार कर दिया ( जिसमें उनका डबल रोल था) उन्होंने कहा, ”एक तापसी को तो संभालना मुश्किल होता है और यहां तो दो हैं”. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक दूसरे एक्टर को मेरे साथ काम ऑफिर किया गया तो उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने कहा, ”इस फिल्म में लोगों की सारी सहानुभूति लड़की को मिलेगी. वो एक लव स्टोरी थी. मैंने उन्हें कहा, मैंने आप जैसे एक्टर से ज्यादा आत्मविश्वास की उम्मीद की थी. उन्होंने आगे कहा, वो एक बड़ा स्टार है और कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन ये सच्चाई है और हम इससे रोज जूझते है.”

तापसी ने कहा, ”जब भी मैं अपनी फिल्म के लिए चुने गए पांच एक्टर के नाम की लिस्ट के साथ बैठती हूं तो वहीं पांच एक्टर्स होते हैं जिन्होंने एक या दो फिल्में की होती है और वे भी भूमिका नहीं चाहते हैं क्योंकि उनके आसपास के सिस्टम ने उन्हें सिखाया है कि ऐसी फिल्में नहीं करनी चाहिए. जिसमें उनकी भूमिका सिर्फ 10 प्रतिशत है”.

तापसी हाल ही में आकर्ष खुराना की ‘रश्मि रॉकेट’ में नजर आई थीं. वो आकाश भाटिया की ‘लूप लपेटा’ में मुख्य भूमिका निभाएंगी जो जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रीमेक है. एक्ट्रेस इन दिनों ‘शाबाश मिट्ठू’ पर काम रही हैं जिसमें वो क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा प्रतीक गांधी के साथ ‘वो लड़की है कहां’ में भी नजर आएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button