मनोरंजन

Super Dancer Chapter 4 : मां और पापा को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, बताया कॉलेज जाने के लिए डैडी ने दिया था ट्रेन का पास

सुपर डांसर चैप्टर 4  में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त  स्पेशल गेस्ट बनकर आए. उन्होंने शो में कंटेस्टेटं का खूब हौसला बढ़ाया. कंटेस्टेंट ने संजय दत्त के गानों पर डांस किया जिन्हें देख संजू बाबा चौंक गए. संजय दत्त कंटेस्टेंट स्प्रिहा और कोरियोग्राफर सनम का डांस देखकर इमोशनल हो गए. कंटेस्टेंट स्प्रिहा ने अपना ये परफॉर्मेंस संजय दत्त को डेडिकेट किया. उनका डांस देखकर संजय दत्त को अपनी मां और डैडी की याद आ गई. उन्होंने स्प्रिहा को स्टेंडिंग ओवेशन दी. उन्होंने कहा कि आपने मेरे और मेरे परिवार के बारे में सोचा बहुत बहुत शुक्रिया.

कॉलेज के लिए मिला था सेकेंड क्लास पास

अनुराग बसु ने संजय दत्त से पूछा कि संजय दत्त और नरगिस के बेटे होने का कैसा फील होता था. संजय दत्त ने कहा कि दादा उन लोगों ने कभी वैसा फीलिंग नहीं दी हम तीन बच्चों को. हमको एक ही चीज सिखाया कि बड़ों की इज्जत करो. चाहे वो नौकर ही क्यों ना हो. इंसानों की इज्जत करो. बच्चों को प्यार करो. ये कभी दिमाग में मत सोचना कि कभी सुनील दत्त और नरगिस के बच्चे हो.

संजय दत्त ने कहा कि मैं गलती से कॉलेज तक पहुंच गया था. मैंने सोचा था कि डैडी बोलेंगे कि गाड़ी लेकर जाओ. कॉलेज के पहले दिन डैडी ने मुझे बुलाया और कहा ये सेकेंड क्लास का पास है, ब्रांदा स्टेशन से. संजय दत्त ने कहा- गाड़ी तो उनके पिता ने कहा जब तू कमाएगा ना तब गाड़ी में तू बैठना.

ये है सेकेंड क्लास का पास. टैक्सी में जा रिक्शा में जा या पैदल जा कैसे भी बांद्रा स्टेशन पर जा. बांद्रा से चर्च गेट स्टेशन पर जाना. फिर वहां से पैदल चलकर कॉलेज जाता था. ये संस्कार हमे दिए गए. लेकिन एक चीज है मैंने एक साल में ही कॉलेज छोड़ दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button