बड़ी खबरमनोरंजन

फिर मुश्किलों में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, अब धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं. अब मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी  और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक नितिन बराई नाम के शख्स ने बांद्रा पुलिस को बताया है कि साल 2014 से शिल्पा और राज एक फर्म के जरिए उसके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं.

शिकायत के मुताबिक जुलाई 2014 से लेकर अब तक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ़ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने नितिन बराई के साथ चीटिंग की है. बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है, राज कूंद्रा, शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है.

क्या है मामला

बराई ने पुलिस को बताया की उसे कहा गया की अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ली और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोला तो बहुत बड़ा फ़ायदा होगा. बराई को इसके बाद 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए का निवेश करने लगाया गया इसके बाद बराई के पैसों को आरोपियों ने अपने फ़ायदे के लिए इस्तेमाल किया और जब इसने अपने पैसे वापस मांगे तो इसे धमकी दी गई.

हिमाचल में नज़र आए थे राज-शिल्पा

बता दें कि अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में आरोपी राज कुंद्रा जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद हिमाचल में शिल्पा शेट्टी के साथ नज़र आए थे. राज ने यहां मीडिया से बात नहीं की थी. इसके बाद राज कुंद्रा बांद्रा की एक टॉय शॉप के बाहरभी नज़र आए थे. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पति पत्नी धर्मशाला स्थित बगलामुखी मंदिर गए था उर वहां उन्होंने तांत्रिक पूजा की.

मंदिर से दोनों को वीडियोज और तस्वीरें सामने आई थीं. मिली जानकारी के मुताबिक ये तांत्रिक पूजा दुश्मनों के नाश और कष्टों को दूर करने के लिए की जाती है. हवन करते हुए राज-शिल्पा का वीडियो वायरल हुआ. बगलामुखी मंदिर जाने से पहले राज शिल्पा ने कांगड़ा के मंदिरों मे माथा टेका था.

राज ने सोशल मीडया से भी कहा अलविदा

राज कुंद्रा ने जेल से बाहर आते ही सोशल मीडिया को भी अलविदा कह दिया था. उन्होंने अपने ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट को भी डिलीट कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक अश्लील फिल्मों वाले मामले से नाम जुड़ने के बाद उन्हें और उनके परिवार को काफी ट्रोल किया जा रहा था. इससे पहले राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और पत्नी शिल्पा और बच्चों के साथ काफी वीडियोज भी शेयर करते थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button