ताज़ा ख़बरमनोरंजन

के एल राहुल और अथिया की जोड़ी है खूब छाई, जानें इस कपल की लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन

के एल राहुल और अथिया शेट्टी इन दिनों काफी छाए हुए हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है. दोनों साथ में वेकेशन पर जाते रहते हैं और दोनों की फोटोज भी काफी वायरल होती हैं. हालांकि दोनों ने ऑफिशयली रिलेशनशिप को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है.

लेकिन अब सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को लेकर ओपनली पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में अथिया के बर्थडे पर के एल राहुल ने एक्ट्रेस के लिए स्पेशल पोस्ट किया था. क्रिकेटर ने अथिया के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, हैप्पी बर्थडे मेरा दिल. वैसे बता दें कि दोनों ही स्टार्स काफी कूल हैं और दोनों को गाड़ियों का भी शॉक है. के एल और अथिया के पास कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है. तो चलिए बताते हैं आपको दोनों की गाड़ियों के कलेक्शन के बारे में.

के एल राहुल की गाड़ियां

के एल राहुल जितने फास्ट क्रिकेटर हैं उतनी ही फास्ट गाड़ियां उनके पास हैं. मर्सिडीज सी 43, सी 43 एमजी सेडन जैसी गाड़ियां उनके पास हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बीएमडब्लू एसयूवी भी ली थी.

आथिया की गाड़ियां

अब क्योंकि अथिया, सुनील शेट्टी की बेटी हैं और उनके साथ रहती हैं तो ये आम बात है कि आथिया सभी गाड़ियों को चला सकती हैं. हालांकि सुनील की मर्सिडीज, ऑडीज और बीएमडब्लू गाड़ियों में से अथिया, मर्सिडीज बेन्ज एस क्लास और बीएमडब्लू एक्स 5 जैसी गाड़ियां चलाते हुए स्पॉट की गई हैं. अपने प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान अथिया को फोर्ड इकोस्पोर्ट में भी स्पॉट किया गया है जो कार्टोक वेबसाइट के मुताबिक उनकी अपनी कार है. कार्टोक के मुताबिक अथिया ने जैगुआर एक्स एफ गाड़ी भी चलाई है जिसे साल 2018 में बेच दिया गया था.

सुनील शेट्टी को नहीं दोनों की जोड़ी से दिक्कत

सुनील अक्सर के एल राहुल और आथिया की पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट करते रहते हैं. दोनों की बॉन्डिंग से सुनील को कभी कोई दिक्कत नहीं. इतना ही नहीं जब सुनील से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर कमेंट मांगा था तो उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. आपको क्या लगता है?  वैसे आपको दोनों के रिलेशिनशिप को लेकर जो सवाल हैं वो उनसे ही पूछना चाहिए.’

बच्चों के डेटिंग लाइफ से नहीं दिक्कत

सुनील ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे और मेरी पत्नी को बच्चों की खुशी से मतलब है. हम बच्चों को बहुत प्यार करते हैं और वे जिसे डेट कर रहे हैं उन्हें भी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button