ताज़ा ख़बरमनोरंजन

KBC 13 First Crorepati : अमिताभ के ‘केबीसी 13’ को मिली पहली करोड़पति, क्या हिमानी बुंदेला जीत पाएंगी 7 करोड़ रुपये?

‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati Season 13) को अपना पहला करोड़पति मिल गया है. आगरा की दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) ने सभी सवालों के सही जवाब देते हुए 1 करोड़ अपने नाम कर लिए हैं. सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में हम शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हिमानी को बधाई देते हुए देख सकते हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चन हिमानी का जवाब सुनने के बाद जोर से कह रहे हैं कि ‘एक करोड़ जीत गई हैं आप.’ हिमानी भी यह सुनकर खड़े होकर अपनी खुशियां जाहिर करते हुए नजर आ रही हैं.

एक करोड़ जीतने के बाद हिमानी 7 करोड़ के सवाल का सामना करने वाली हैं. अमिताभ बच्चन द्वारा उनसे 7 करोड़ का सवाल पूछते हुए हम शो के प्रोमो में देख सकते हैं. लेकिन 7 करोड़ के सवाल का पड़ाव पार करना सभी के लिए काफी चैलेंजिंग होता हैं, क्योंकि लाइफ लाइन होने के बावजूद भी कंटेस्टेंट्स इस सवाल का जवाब देने के लिए उसका इस्तेमाल नहीं कर सकते. हालांकि, 1 करोड़ तक पहुंचते-पहुंचते ज्यादातर कंटेस्टेंट्स की सभी लाइफ लाइन्स खर्च हो जाते हैं.

जिंदगी से नहीं मानी हार

हिमानी दृष्टिहीन जरूर हैं, लेकिन उन्होंने जिंदगी से हार नहीं मानी है. उनकी कविता जिंदगी जीने की एक नई उम्मीद देती हैं. वह कहती हैं कि “यूं तो जिंदगी सब काट लेते हैं, मगर जिंदगी जियो ऐसे की मिसाल बन जाए.” वैसे तो कोरोना काल में अमिताभ बच्चन किसी से हाथ नहीं मिलाते, लेकिन वह हिमानी का हाथ पकड़कर खुद उन्हें हॉट सीट तक लेकर जाते हुए आगामी एपिसोड में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, इस खेल के दौरान हम बॉलीवुड के इस महानायक को हिमानी को एक गिलास पानी भी देते हुए देखने वाले हैं.

अनूपा दास जीत सकती थीं 7 करोड़ रुपये

पिछले सीजन यानी कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में कंटेस्टेंट अनूपा दास ने उनसे पूछे गए 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब दिया था. लेकिन उन्होंने सही जवाब देने से पहले शो क्विट करने का फैसला लिया था, इसलिए वह सिर्फ 1 करोड़ लेकर घर गईं. हालांकि, इस बात का अनूपा को कोई पछतावा नहीं था. उन्होंने कहा था कि 1 करोड़ की रकम रिस्क लेने के लिए काफी बड़ी रकम थी. इसलिए उन्होंने 1 करोड़ लेकर खेल क्विट करने का फैसला लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button