ताज़ा ख़बरमनोरंजन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस तारीख को लेंगे सात फेरे, शादी की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे ईवेंट मैनेजर्स

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. दोनों प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. मगर रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना राजस्थान में शादी करने वाले हैं. फंक्शन के लिए मुंबई से हाल ही में टीम सवाई माधोपुर गई थी और उन्होंने होटल का जायजा लिया है.

इस तारीख को करेंगे शादी

राजस्थान पत्रिका में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना और विक्की सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करने वाले हैं. ये फंक्शन 7-9 दिसंबर के बीच होगा. जिसके लिए मंगलवार को मुंबई से 10 लोगों की टीम होटल का जायजा करने के लिए गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक टीम ने शादी के कार्यक्रमों के हिसाब से व्यवस्थाओं के लिए होटल का जायजा किया. होटल के प्रबंधन के मुताबिक बुकिंग कंफर्म हो गई है लेकिन शादी के प्रोग्राम के बारे में अभी बताया नहीं है. टीम ने दुल्हे के घोड़ी पर बैठकर एक जगह से दूसरी जगह जाने और मेन फंक्शन कहां होगा जैसी जानकारियां ली. इतना ही नहीं शादी में खाने की कैसी तैयारियां होंगी इस बारे में भी बात की. ये टीम मुंबई जाकर बुधवार तक रिपोर्ट देने वाली थी. हालांकि अभी तक ये नहीं बताया गया है कि कौन से दिन कौन सा प्रोग्राम होगा.

दिवाली पर हुआ था रोका

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना का रोका हो चुका है. ये सेरेमनी दिवाली वाले दिन एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान के घर हुई थी. इस सेरेमनी को कबीर और उनकी पत्नी मिनी माथुर ने होस्ट किया था. जिसमें सिर्फ कैटरीना और विक्की की फैमिली शामिल हुई थी. दिवाली का दिन शुभ होने की वजह से उस दिन रोका सेरेमनी की गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button