ताज़ा ख़बरमनोरंजन

जैकलीन फर्नांडिस से ED ने की थी 7 घंटे तक पूछताछ, जांच एजेंसी का दावा- सुकेश ने एक्ट्रेस को गिफ्ट की थी महंगी कार

देश के सबसे बड़े रंगदारी केस में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी पत्नी लीना मारिया पॉल की बॉलीवुड में एंट्री कराने के लिए खूब पैसा खर्च किया था. 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले के मास्टरमाइंड सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को महंगी कार गिफ्ट की थी. इसका खुलासा इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियो ने कल यानी बुधवार को जैकलीन से हुई पूछताछ के बाद किया.

बता दें कि ईडी ने कल जैकलीन से करीब 7 घंटे पूछताछ की थी. ईडी द्वारा भेजे गए तीन समन को नजरअंदाज करने के बाद बुधवार को जैकलीन इस मामले में ईडी की पूछताछ में शामिल हुईं. जैकलीन से ईडी द्वारा ये दूसरी बार पूछताछ की गई थी. जैकलीन के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही से भी इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने केवल जैकलीन को ही नहीं, बल्कि नोरा फतेही को भी महंगी कार गिफ्ट की थी.

Madras Cafe में लीना की कास्टिंग के लिए दी थी मोटी रकम

रिपोर्ट में ईडी के मुताबिक बताया गया है कि 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में सुकेश ने फिल्म निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के अलावा जैकलीन और नोरा को मोटी रकम देने का वादा किया था. सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर अभिनेत्रियों को ये लग्जरी गाड़ियां भी तोहफे में दी थीं.

इसके अलावा, सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री लीना मारिया पॉल को बॉलीवुड की फिल्म में लॉन्च करना चाहता था. फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में लीना ने एक ऐसा किरदार निभाया था जिसके लिए उनके पति सुकेश ने मोटी रकम अदा की थी. पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए सुकेश ने कई निर्माताओं और निर्देशकों से बात भी की थी और पैसों को लेकर कोई टेंशन नहीं लेने को कहा था.

आपको बता दें कि ईडी जैकलीन से पहले भी पूछताछ कर चुकी है. उस पूछताछ में जैकलीन ने खुद को इस मामले में विक्टिम बताया था. हालांकि, ईडी अभिनेत्री और सुकेश के कनेक्शन की जांच कर रही है. ईडी ने जैकलीन को पूरी तरह से इस मामले में अभी क्लीन चिट नहीं दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button