ताज़ा ख़बरमनोरंजन

माधुरी दीक्षित के बेटे ने छोटी सी उम्र में किया कुछ ऐसा काम, जानकर सब हो गए हैं हैरान

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी परफेक्ट हैं उतनी ही वह पर्सनल लाइफ में भी कमाल हैं. माधुरी ने अपने बच्चों को काफी अच्छी लाइफ दी है और इसके साथ ही उन्हें अच्छे दिल का भी बनाया है जिसका प्रूफ आपको उनके वीडियो से मिल जाएगा. दरअसल, माधुरी के बेटे रयान ने कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए अपने बाल डोनेट किए हैं. माधुरी ने इंस्टाग्राम पर रयान का वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देखेंगे कि रयान के बहुत लंबे बाल हैं. लेकिन वह इन बालों को कटवा देते हैं. इसके बाद उनके बालों को डोनेशन के लिए भेज दिया जाता है.

वीडियो शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, ‘सारे हीरो केप्स नहीं पहनते, लेकिन मेरा पहनता है. नेशनल कैंसर डे के मौके पर मैं आपके साथ कुछ स्पेशल शेयर करना चाहती हूं.’ रयान जब भी कैंसर मरीजों को कीमो थेरेपी से जूझते हुए देखता था तो उसका दिल टूट जाता था. उनके बालों का झड़ना देखकर रयान को काफी बुरा लगता था. फिर मेरे बेटे ने फैसला लिया कि वह कैंसर सोसाइटी के लिए अपने बाल डोनेट करेगा. हम पैरेंट्स होने के नाते, रयान के इस फैसले को सुनकर काफी इम्प्रेस हुए.

माधुरी ने बताया कि रयान ने 2 सालों से हेयरकट नहीं लिया था क्योंकि वह अपने बालों को लंबा करके उन्हें डोनेट करना चाहते थे. गाइडलाइन्स के मुताबिक रयान को एक लेंथ तक बाल करने खे और उसमें उसे 2 साल लगे. फिर ये फाइनल स्टेप था. आज हम गर्व से खड़े हैं. माधुरी ने इस पोस्ट में पति श्रीम नेने को भी टैग किया. माधुरी की इस पोस्ट पर सभी उनके बेटे की तारीफ कर रहे हैं. कोई कमेंट कर रहा है कि आपके बेट पर गर्व है तो कोई माधुरी की अच्छी परवरिश की तारीफ कर रहा है. वहीं कुछ ने रयान को सलाम किया है.

यहां देखें वीडियो

बता दें कि माधुरी और श्रीराम का बड़ा बेटा अरिन भी है जो फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफोर्निया में पढ़ रहे हैं. वह इसी साल यूएस के कॉलेज में गए हैं.

बड़े बेटे कॉलेज में कर रहा पढ़ाई

माधुरी ने बेटे के दूसरे देश में पढ़ाई करने पर कहा था, मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि कैसे ये साल बीत गए. अरिन 18 साल का हो गया और वह अू यूनिवर्सिटी में पढ़ने जा रहा है. मैं हर मां की तरह परेशान हूं क्योंकि वह दूसरे देश जा रहा है और वह अब कैसे अपनी इंडिपेंडेट लाइफ जीने वाला है क्योंकि भारत में जब हम बढ़ते हैं तो हम बहुत प्रोटेक्टिव महसूस करते हैं. हम अपने पैरेंट्स के साथ रहते हैं, सब बच्चों के लिए किया जाता है फिर चाहे कुकिंग हो या वॉशिंग. सब चीज का पूरा ध्यान रखा जाता है. अब वह सब खुद करेगा जिससे मैं थोड़ी चिंता में हूं.

प्रोफेशनल लाइफ

माधुरी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म कलंक में नजर आई थीं जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. इसके बाद माधुरी की कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई. हालांकि वह इसके बाद शो डांस दीवाने में बतौर जज नजर आई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button