ताज़ा ख़बरमनोरंजन

क्रिकेटर के एल राहुल ने एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को बर्थडे की बधाई देकर प्यार के रिश्ते पर लगाई मुहर

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का बड़ा पुराना और गहरा नाता रहा है. दोनों ही क्षेत्र ऐसे हैं जहां नाम और पैसा दोनों का बोलबाला है. बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स का क्रिकेटर्स से करीब होने की खबरें आती रहती हैं. कुछ सच होती हैं कुछ अफवाह लेकिन हालही में भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के रिश्ते को लेकर चल रही खबरों पर ऑफिशियली मुहर लग गई है.

मीडिया में चल रही थी चर्चा

काफी समय से राहुल और अथिया को लेकर कई सारी खबरें मीडिया में आती रहती थीं. दोनों को एक साथ भी देखा जाता रहा है लेकिन इन दोनों कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बातचीत नहीं की लेकिन क्रिकेटर के एल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अथिया शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर कर सारी अटकलों विराम लगते हुए इस खबर को सच साबित कर दिया है.

 

बर्थडे विश करते हुए लिखी यह बात

बीते शुक्रवार 5 नवंबर को सुनील शेट्टी की बेटी अथिया का जन्मदिन था और वो इस दौरान दुबई में मौजूद थीं. उनके जन्मदिन कब दिन ही भारत और स्कॉटलैंड का मैच भी था. अथिया पूरे मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थी और भारतीय टीम के साथ के एल राहुल को चीयर कर रहीं थीं. मैच में राहुल ने शानदार अर्धशतक जड़ा और उसके बाद दोनों ने मिलकर अथिया का बर्थडे सेलेब्रेट किया. इसी सेलिब्रेशन की तस्वीरों को राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की हैं.

 

राहुल ने अपनी और अथिया की एक साथ कि तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई माय लव, इसके साथ हार्ट वाली इमोजी भी लगाई है. ऐसा पहली बार है जब दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक में स्वीकार किया है. इनदोनों के रिश्ते की चर्चा बहुत पहले से चल रही थी.

अथिया ने किया रिप्लाई

राहुल के किए इस पोस्ट पर अथिया शेट्टी ने रिप्लाई भी दिया है उन्होंने व्हाइट हार्ट और ग्लोबल वर्ल्ड की इमोजी लगाई है. यही नहीं इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने भी हार्ट वाली इमोजी कमेंट की है. इस पोस्ट पर उनके साथी क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, सानिया मिर्जा सयामी खेर, अहान शेट्टी जैसे कई बड़े सेलेब्स ने इस पोस्ट में कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button