उत्तर प्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनलखनऊ

सोशल मीडिया पर छाया भोजपुरी गायक निरहुआ का गाना, सीएम योगी को लेकर किया यह बड़ा दावा, देखें वीडियो

मशहूर भोजपुरी गायक एवं फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्टार प्रचारक बने हुए हैं। योगी आदित्यनाथ की वर्ष 2022 में वापसी का दावा करते हुए गाया हुआ उनका एक गीत इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। उनके इस गाने पर सपा समर्थकों की सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया भी आ रही है।

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी रही निरहुआ ने यह गीत अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है। उनका यह ट्विटर एकाउंट निरहुआ हिन्दुस्तानी के नाम से है। मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ की छवि और उनकी उपलब्धियों को आधार बनाकर लिखे गए इस गीत में निरहुआ दावा करते हैं कि योगी आदित्यनाथ 2022 में भी सत्ता में आएंगे और वर्ष 2027 में भी सत्ता में आएंगे।

इस गीत में वह कहते हैं- ‘गद्दारों के सीने में चोट करेंगे, जो राष्ट्रवादी हैं वह योगी जी को ही सपोर्ट करेंगे। पहले भी किया था और आने वाले समय में भी कमल के निशान पर ही वोट करेंगे।’ निरहुआ के गाने में आगे यह पंक्ति है- ‘यूपी के बच्चा-बच्चा के फरमाइश में योगी जी, अइहें 22 में योगी जी, 27 में भी योगी जी।’

पिछले लोकसभा चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव में उतर चुके निरहुआ लगातार सपाइयों के निशाने पर रहते हैं। इस गीत के कारण एक बार फिर सपा समर्थक उन पर हमले कर रहे हैं। इसके विपरीत भाजपा समर्थक उनके गाने की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं और वर्ष 2022 में फिर योगी सरकार के ही सत्ता में आने का दावा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button