मनोरंजन

Birthday Special : अंगद बेदी से शादी से पहले इन 3 बड़े सेलेब्स को डेट कर चुकी हैं बर्थडे गर्ल नेहा धूपिया

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस इस वक्त दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. नेहा का जन्म 1980 में केरल के कोच्चि में हुआ था. वो एक पंजाबी सिख परिवार से आती हैं. नेहा ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े रोल किए हैं. जिन्हें लेकर वो खूब चर्चा में भी रही हैं. एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. एक्ट्रेस ने फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनीवर्स का खिताब भी जीता है.

नेहा धूपिया ने 2018 में अंगद बेदी से शादी कर ली थीं. उनकी शादी की तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया था. इस जोड़ी को पहली बार साथ 2017 में जहीर खान और सागरिका की शादी में देखा गया था. लेकिन आज ये जोड़ी एक साथ बहुत ही अच्छा समय बिता रही है. आपको बता दें, अंगद बेदी से शादी के पहले एक्ट्रेस 3 बड़े सेलेब्स को डेट कर चुकी हैं. जी हां एक्ट्रेस के नाम युवराज सिंह, स्क्वैश प्लेयर ऋत्विक भट्टाचार्य और जेम्स सिल्वेस्टर से भी जुड़ा था. ऋत्विक के साथ नेहा का रिश्ता 10 साल लंबा चला था. लेकिन 10 साल बाद इस जोड़ी का ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद एक्ट्रेस जेम्स सिल्वेस्टर के साथ 3 साल रिश्तों में रही थीं. लेकिन दोनों क्यों अलग हुए ये कोई नहीं जानता.

नेहा धूपिया की शादी ने उड़ाए सभी के होश

नेहा और अंगद ने अपनी शादी की तस्वीरें सीधे सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. इस जोड़ी की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी. जहां इस शादी में कुछ खास लोगों को ही बुलाया गया था. 1 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का मन बनाया था. जहां कुछ लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिस वजह से दोनों को जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी थी. मई में शादी करने के बाद 18 नवंबर 2018 को एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने इसका कोई जवाब नहीं दिया था.

नेहा के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस हमें कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिनमें ‘कयामत : सिटी अंडर थ्रेट’, ‘शूट आउट एट लोखंडवाला’, ‘गरम मसाला’ जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button