मनोरंजन

Bigg Boss OTT : टास्क के बाद दिव्या अग्रवाल, मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह बैठे धरने पर, बिग बॉस को बताया Unfair

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों लोगों को ऑनलाइन खूब एंटरटेनमेंट कर रहा है. इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में आए दिन लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं तो वहीं कहीं नई लव स्टोरी की शुरुआत हो रही है. हाल ही में बॉस लेडी और बॉस मैन टास्क में हिंसा के दौरान जीशान खान (Zeeshan Khan) को घर से बाहर निकाल गया था. अब इस टास्क को नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल ने जीत लिया है. जिसके बाद घर के तीन सदस्य नाराज हो गए हैं और धरने पर बैठ गए हैं.

जीशान के जाने के बाद बॉस लेडी और बॉस मैन गेम की दोबारा शुरुआत की गई. जिसमें दो कनेक्शन्स को चुना गया. इसमें एक अक्षरा सिंह-मिलिंद गाबा और दूसरे नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल थे. इस टास्क में दोनों टीम को ब्लॉक का इस्तेमाल करके पिरामिड बनाना था. वहीं किन्ही दो घरवालों को ये पिरामिड तोड़ने थे.

दिव्या के खिलाफ हुए गैंगअप

शुरुआत में इस गेम को सही तरीके से खेलने की कोशिश की गई मगर बाद में सभी दिव्या के खिलाफ गैंगअप हो गए थे. इस दौरान काफी धक्का-मुक्का हुई. फिर भी दिव्या ने नेहा-प्रतीक का पिरामिड तोड़ दिया था. मगर जब बिग बॉस ने नतीजे के लिए राकेश बापट से पूछा गया कि दोनों दावेदारों में से कौन जीता तो उन्होंने नेहा और प्रतीक का नाम लिया.

बिग बॉस को कहा अनफेयर

नेहा और प्रतीक का पिरामिड टूटा हुआ होने के बाद भी उनको टास्क जिताने के बाद मिलिंद गाबा बिग बॉस से नाराज हो गए और उन्होंने बिग बॉस को अनफेयर बताया. इतना ही नहीं वह धरने पर बैठ गए और कहा कि वह शो से बाहर जाना चाहते हैं. मिलिंद अपना सारा सामान लेकर बिग बॉस के घर के बाहल लॉन में आकर बैठ गए. मिलिंद के इस कदम से दिव्या अग्रवाल और अक्षरा सिंह भी सहमत थी. जिसके बाद वह भी मिलिंद के साथ धरने पर बैठ गईं.

जीशान ने शेयर की तस्वीरें

वहीं बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद जीशान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके शरीर पर चोट लगी हुई नजर आ रही है. जीशान के घर के बाहर जाने से फैंस भी नाराज हैं. वह कह रहे हैं शमिता शेट्टी और राकेश बापट को सपोर्ट किया जा रहा है. उन्हें बीते सप्ताह भी सेफ कर दिया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button