ताज़ा ख़बरमनोरंजन

Bigg Boss 15: जय भानुशाली और विशाल कोटियन में आई दूरियां, बिग बॉस से मिली सजा के बाद गुस्सा हुईं शमिता

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब अपने रोमांचक मोड़ पर आया है. आज एपिसोड की शुरुआत में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) के बीच हुई जुबानी जंग छिड़ी हुई दर्शकों को देखने को मिली. बिग बॉस 15 के घर में पिछले हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को डबल एलिमिनेशन का झटका लगने के बाद अब घर वाले एक नई लड़ाई के लिए तैयार हो गए हैं. जल्द ही बीबी हाउस में वीआईपी जोन की शुरूआत के साथ ‘रेस टू फिनाले’ की जंग शुरू होगी.

वीआईपी जोन के टास्क के बीच जय भानुशाली और विशाल कोटियन को दोनों कंटेस्टेंट में तीखी नोकझोंक होती हुई नजर आई. जिससे उनके बीच के मतभेद और भी साफ हो गए. दरअसल कुछ दिनों से जय और विशाल खुलकर सामने नहीं आ रहे थे. इसलिए उनके बीच क्या दिक्कत हो रही है यह किसी को भी समझने नहीं आ रहा था. लेकिन ‘वीकेंड का वार’ के दौरान दोनों ने एक दूसरे पर जमकर इल्जाम लगाए. सलमान खान का शो खत्म होने के बाद भी दोनों में चल रही बहस खत्म होने का नाम नहीं ले रही थी.

जानी दोस्त बन गए जानी दुश्मन

बैडरूम एरिया में दोनों जोर जोर से बात करते हुए सबको नजर आए. इस लड़ाई में विशाल कोटियन ने सीधे जय के कैरेक्टर पर निशाना साधा. उनकी बातें सुनकर जय गुस्से से आग बबूला हो गए. विशाल ने जय को कहा कि “दूर रहकर मुझसे बात कर, तेरे कैरेक्टर से बदबू आ रही है.” विशाल इसी बात पर नहीं रुके, आगे उन्होंने जय भानुशाली से यह भी कहा कि जय तुम तो मेरे दुश्मन होने के लायक भी नहीं हो” विशाल इस झगडे के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी के साथ बात करते हुए नजर आए.

नाराज हुईं शमिता और अफसाना

आज के एपिसोड में बिग बॉस की तरफ से कुछ कंटेस्टेंट को डांट मिली और उनकी गलतियों की सजह पूरे घर को दी गई. दरअसल शमिता के अंग्रेजी बोलने और अफसाना के सोने की वजह से बिग बॉस घर ने नियम तोड़ने के लिए सभी घरवालों को सजा सुना दी. बिग बॉस की सजा मिलने के कारण ख़ासकर जय शमिता (Shamita Shetty) और अफसाना (Afsana Khan) ने अपना आपा खो दिया और दोनों बिग बॉस से ही नाराज हो गई. दरअसल बिग बॉस ने सजा की तौर पर इस हफ्ते के लिए प्रतियोगियों को आवश्यक राशन देने से इनकार किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button