मनोरंजन

ड्वेन जॉनसन-गैल गैडोट की ये फिल्म है पैसा वसूल, देखने से पहले यहां पढ़ें क्यों है एंटरटेनर?

  • फिल्म – रेड नोटिस
  • कलाकार – ड्वेन जॉनसन, गैल गैडोट, रितु आर्य और रयान रेनाल्ड्स
  • स्टार्स – 3.5

हॉलीवुड एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘रेड नोटिस ‘ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. काफी समय से फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे थे और अब जब फिल्म रिलीज हुई है तो जानते हैं. आप इस फिल्म को देखें या नहीं इसके लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इस फिल्म का रिव्यू

फिल्म की कहानी (Red Notice Story)

रेड नोटिस एक कला चोर को पकड़ने की कोशिश में लगे एक ऑफिसर की कहानी है. इसमें दिखाया गया है कि एफबीआई का स्पेशल एजेंट जॉन हार्टले (ड्वेन जॉनसन) अपनी इंटरपोल की पार्टनर इंस्पेक्टर उर्वशी दास (रितु आर्य) के साथ रोम पहुंचता है. उन्हें पता चलता है कि एक कला प्रेमी चोर फेमस म्यूजियम में बहुमूल्य चीजे चोरी करने वाला है.

जिसकी जानकारी वो म्यूजियम के मैनेजर को देता है लेकिन इनके जानकरी देने से पहले ही चोरी हो चुकी होती है. नोलन बूथ (रयान रेनॉल्ड्स) बड़ी ही सफाई से पहले इस कलाकृति को चुरा लेता है. फिर आती हैं फिल्म मै जान डालने वाली बिशप (गैल गैडोट) जो कि बहुत ही खतरनाक आर्ट चोर हैं लेकिन उससे भी खतरनाक वो खूबसूरत हैं. गैल गैडोट ने तीसरे बच्चे के जन्म के बाद खुद को बिल्कुल वैसा की कर लिया है जैसा वो पहले दिखती थीं. इस फिल्म में उनके एक्शन्स और खूबसूरती के अलावा उन्हें उनके फैंस अब वंडर वुमन 3 और स्नो वाइट फिल्म में भी जल्दी ही देखेंगे.

ट्रेलर में स्टोरी का खुलासा

कहानी तो आपको ट्रैलर में जो दिखाई गई है बिल्कुल वही है. वहीं कहानी के आगे बढ़ने के बाद हालात हार्टले को बूथ के साथ मिलकर काम करने के लिए मजबूर करते हैं क्योंकि वे बिशप (गैल गैडोट) को नीचे ले जाने का प्रयास हालांकि हार्टले अपने खास ट्रिक से जॉन नोलन को गिरफ्तार कर लेता है.

फिल्म में कई ऐसे ट्विस्ट आते हैं जिनकी उम्मीद नहीं की जा सकती थी. एक बहुमूल्य अंडे को लेकर फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. एक्शन और हंसी का फिल्म में तड़का है हालांकि कई सीन इमोशनल भी करेंगे. इन्हें भी हल्के-फुल्के अंदाज में ट्रीट किया गया है. कुल मिलाकर रेड नोटिस एक पैसा वसूल एंटरटेनर है.

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर

इससे पहले ड्वेन जॉनसन, रायन रेनॉल्ड्स , गैल गैडोट  तीनों ने कभी साथ काम नही किया और तीनों के ही बड़े फैन फॉलोइंग है तो उम्मीद है कि फिल्म जरूर सुपरहिट हो जाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button