बड़ी खबरमनोरंजन

आर्यन-अनन्या की चैट सामने आई! कोकीन का किया गया था वादा, 80 हजार का गांजा मंगाया; 3 और सेलिब्रिटी किड्स भी सवालों में

आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट सामने आई है. आर्यन ने चैट में दोस्तों को NCB के नाम से डराया है. एक चैट में आर्यन को ‘कोकेन टुमॉरो’ का वादा किया गया है. एक अन्य चैट में आर्यन खान अचित कुमार नाम से ड्रग पैडलर से  80,000 रुपए का गांजा (Weed) खरीदने का भी जिक्र कर रहे हैं. NCB के मुताबिक आर्यन-अनन्या की बातचीत के अलावा आर्यन के दोस्तों का एक व्हाट्सएप ग्रुप है जो सिर्फ ड्रग्स के बारे में बातचीत करने के लिए ही बनाया गया था. इस ग्रुप में कई और स्टार किड्स भी शामिल हैं. एजेंसी जल्द ही इस ग्रुप में एड अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

पढ़िए अनन्या-आर्यन और ड्रग ग्रुप में क्या हो रही थी बातचीत:


पहली बातचीत, तारीख -6/7/2019

इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या और आर्यन ड्रग्स के बारे में बात कर रहे हैं. आर्यन खरपतवार लिखता है जिसे अनन्या अपनी मांग बताती है तो आर्यन कहते हैं, मैं इसे आपसे चुपके से ले लूंगा और अनन्या भी सहमति जाहिर करती है. एनसीबी के अनुसार इस प्रथम दृष्टया अनन्या आर्यन खान को एक छोटी मात्रा के आपूर्तिकर्ता के रूप में दिखाई दे रही हैं.

  • आर्यन – वीड
  • अनन्या – इट्स इन डिमांड
  • आर्यन – मैं इसे तुमसे चुपके से ले लूंगा.
  • अनन्या – ठीक है

दूसरी बातचीत – 6/07/2019

ये उसी दिन की चैट हैं जहां अनन्या आर्यन को लिखती हैं ‘अब मैं बिजनेस में हूं’ जिसका मतलब माना जा रहा है कि अब इसके पास ड्रग्स उपलब्ध है. इसके बाद आर्यन ने पूछा क्या आपने वीड खरीदा ?? जब अनन्या ने जवाब नहीं दिया तो आर्यन फिर से ‘अनन्या’ लिखता है और जिसके बाद वह जवाब देती है मुझे जल्द मिल जाएगा.

  • अनन्या – नाऊ आई एम इन बिजनेस
  • आर्यन – तुमने गांजा खरीदा?
  • आर्यन – अनन्या?
  • अनन्या – मुझे जल्द मिल जाएगा.

तीसरी बातचीत, तारीख – 04/18/2021

एजेंसी के मुताबिक यह चैट आर्यन खान के कथित व्हाट्सएप ड्रग ग्रुप है, जहां आर्यन अपने दो दोस्तों से ‘लेट्स डू कोकीन’ यानी कोकीन का नशा करने के लिए कह रहा है. इसके बाद वह कहता है- I AM GETTING YOU FUCKED BY NCB’ और एजेंसी का मजाक भी उड़ाता है. आर्यन का ड्रग गैंग इस ग्रुप में खुलेआम ड्रग्स से संबंधित बातचीत कर रहे हैं.

  • आर्यन – चलो कल कोकीन करते हैं.
  • आर्यन – I am getting you guys fucked.
  • आर्यन – By NCB
  • तीन और सेलिब्रिटी किड्स से हो सकती है पूछताछ

व्हाट्सऐप चैट में आर्यन खान अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहा है. आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी. आर्यन खान के फोन से बरामद किए गए व्हाट्सऐप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स को लेकर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है. एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट की जानकारी है.

क्या बॉलीवुड की ड्रग सप्लायर हैं अनन्या पांडे?

इस केस में एनसीबी अनन्या पांडे की एक ड्रग सप्लायर के तौर पर जांच कर रही है, जो इन चैट्स के हिसाब से कम मात्रा में डील करती थी. एनसीबी को पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर और सप्लायर हैं जो अपने ऑपरेशन का विस्तार कर रहे हैं और बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं. आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे. एनसीबी अब इन चैट का इस्तेमाल दोनों से पूछताछ करने के लिए कर रही है. आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं एनसीबी ने अनन्या पांडे से दो राउंड की पूछताछ की है. आज आर्यन खान और उसके दोस्तों की हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button