बड़ी खबरमनोरंजन

आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने बढ़ाई आर्यन खान की सुरक्षा, स्पेशल बैरक में किया गया शिफ्ट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में हैं. उन्हें स्थानीय न्यायालय ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत  में भेजा है. एनसीबी की कस्टडी खत्म होने के बाद उन्हें और अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. प्राप्त जानकारियों के मुताबिक जेल अधिकारियों को आर्यन खान की सुरक्षा की चिंता है. इसलिए आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कहा जा रहा है कि उन्हें एक स्वतंत्र और स्पेशल बैरक में भेज दिया गया है. जेल अधिकारियों द्वारा व्यक्तिगत रूप से उनका ध्यान रखा जा रहा है.

जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक आर्यन खान जेल में ड्रग्स सेवन से जुड़े मामले में अन्य आरोपियों से बातचीत नहीं करते. आर्यन जेल के अंदर की स्थितियों में और वहां का खाना खाने में अब भी सहज नहीं हो पाए हैं. इस वजह से जेल अधिकारियों को उनके स्वास्थ्य की भी चिंता सता रही है.

शाहरुख खान ने भेजा आर्यन खान के लिए 4 हजार 500 रुपए का मनी ऑर्डर

जेल अधीक्षक नितिन वायचाल द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक आर्यन खान के लिए 11 अक्टूबर के दिन 4 हजार 500 रुपए का मनी ऑर्डर आया. यह मनीऑर्डर उनके पिता शाहरुख खान ने भेजा था. इस मनीऑर्डर में मिले पैसे का इस्तेमाल आर्यन खान जेल की कैंटीन के खाने के खर्चे के लिए कर सकते हैं. जेल के नियमों के मुताबिक एक कैदी को एक महीने के लिए सिर्फ 4 हजार 500 रुपए के मनी ऑर्डर मंगवाने की ही इजाजत है.

सुधरे-सुधरे से आर्यन खान, बनना चाहते हैं जिम्मेदार इंसान

पिछले कुछ दिनों से चली आ रही खबरों के मुताबिक आर्यन खान ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को यह वचन दिया है कि वे भविष्य में अच्छा काम करेंगे, भारत के जिम्मेदार नागरिक बन कर दिखाएंगे. आर्यन खान ने यह वादा किया है कि   एक दिन वे ऐसा काम करेंगे कि एनसीबी अधिकारियों को उन पर अभिमान होगा. यह भी खबर है कि उन्होंने एनसीबी अधिकारियों को यह भी वचन दिया है कि वे आर्थिक रूप से कमज़ोर लोगों की मदद करना चाहते हैं. आर्यन खान की समीर वानखेड़े सहित एनसीबी अधिकारियों और एनजीओ कार्यकर्ताओं की ओर से काउंसिलिंग की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button