बड़ी खबरमनोरंजन

CB की पूछताछ में अनन्या पांडे ने ड्रग्स लेने से किया इनकार

बई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से अनन्या पांडे से दूसरे दिन भी पूछताछ जारी है. अनन्या को आज सबह 11 बजे तक पेश होना था लेकिन वह अपने घर से करीब डेढ़ बजे निकलीं और एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं. सूत्रों ने जानकारी दी है कि अनन्या ने ड्रग्स लेने और इसकी सप्लाई से इनकार किया है. ड्रग्स केस में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर समन किया गया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं. आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे.

अनन्या पर आरोप है कि वो चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रही है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, जब एनसीबी ने उस चैट के बारे में पूछा तो अनन्या ने कहा कि वो मजाक कर रही थी. सूत्रों ने बताया कि चैट के अलावा भी इन लोगों से ड्रग्स से जुड़ी बातचीत की है. एनसीबी की इन्हीं चैट को वैरिफाई करना है कि इस वजह से उससे पूछताछ जरूरी है. गौरतलब है कि करीब दो घंटे तक NCB ने पूछताछ की थी. आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में अनन्या का नाम सामने आया है. अनन्या के साथ पिता चंकी पांडे भी NCB दफ्तर पहुंचे थे. NCB ने अनन्या पांडे के घर छापा मार कर उनके मोबाइल और लैपटॉप जब्त किए. NCB ने दो दिन में बांद्रा, सीएसटी, नालासोपारा समेत 5 जगहों पर छापेमारी की.

व्हाट्सएप चैट को लेकर गुरुवार को अनन्या पांडे से पूछताछ होनी थी. हालांकि सूत्रों का कहना है कि गुरुवार को अनन्या से ज्यादा पूछताछ नहीं हो पाई है. यही वजह है कि एजेंसी ने शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से अभिनेत्री को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया है. बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं. एनसीबी गुरुवार को एक्टर शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची. क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं. गुरुवार सुबह शाहरुख खान आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे. वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका था जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे.  इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button