मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की फेवरेट स्क्रिप्ट पर एक बार फिर काम करेंगे रुमी जाफरी, जल्द ही बनाएंगे फिल्म

रुमी जाफरी (Rumy Jafry) इन दिनों अपनी फिल्म चेहरे (Chehre) की रिलीज और प्रमोशन में व्यस्त थे. ये फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और ऑडियन्स को पसंद भी आ रही है. चेहरे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) लीड रोल में नजर आए हैं. उनके साथ ही इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी नजर आईं हैं. रुमी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए एक स्क्रिप्ट लिखी थी अब वह इस पर दोबारा काम करने की तैयारी कर रहे हैं.

ई टाइम्स से खास बातचीत में रुमी जाफरी ने कहा है कि अब चेहरे रिलीज हो चुकी है तो अब मेरे पास मौका है उस स्क्रिप्ट पर काम करने का जो मैंने सुशांत के लिए लिखी थी. अब मैं सोच रहा हूं मैं ये फिल्म किसके साथ बनाऊं.

सुशांत की आती है याद

रुमी ने कहा कि जब भी मैं उस स्क्रिप्ट को देखता हूं तो मुझे सुशांत की याद आती है. जब ऐसा होता है तो मैं स्क्रिप्ट को दोबारा शेल्फ पर रख देता हूं. अब एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है और ये उनकी फेवरेट स्क्रिप्ट थी तो मैं जरुर बनाउंगा.

रिया चक्रवर्ती का देंगे साथ

रुमी जाफरी ने चेहरे के सेट पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए फिल्म प्लान की थी. चेहरे में रिया चक्रवर्ती नजर आईं हैं. वह आज भी रिया को सपोर्ट कर रहे हैं और भविष्य में उनके साथ काम करने का भी प्लान है. उन्होंने कहा- हम कोई नहीं होते हैं जो रिया चक्रवर्ती पर फैसला सुनाएं. यह कोर्ट के हाथ में है. वह उसकी किस्मत का फैसला लेंगे. इसके अलावा अब लोगों की धारणा बदलती जा रही है और मैं जानता हूं भगवान भी ये ही चाहते हैं.

रुमी ने हाल ही में कहा था -बीते साल इसी समय रिया को गोल्ड डिगर और चुड़ैल कहा जा रहा था. आज वह इस साल की मोस्ट डिजायरेबल वुमेन है. मेरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वह पोस्टर पर है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई है. कोई ट्रोलिंग, कोई नेगेटिव रिएक्शन नहीं आ रहे हैं जिसका मतलब साफ है पब्लिक ने उसे स्वीकार कर लिया है.

आपको बता दें रुमी जाफरी सुशांत और रिया के साथ फिल्म बनाने जा रहे थे. इस फिल्म को लेकर तीनों कई बार मीटिंग भी कर चुके थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button