मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की ट्रेलर की शुरूआत होती हैं एक कहानी से- एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गये खत्म कहानी। ये लाइन फिल्म में आपको कहानी के अंत से जोड़ने के लिए मजबूर करती हैं। सुशांत को इस फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर में देखकर फैंस के आंसू नहीं रुके। ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में कमेंट करके फैंस सुशांत को याद कर रहे हैं। आंखों को एक पल के लिए भी यकीन नहीं हो रहा कि स्क्रिन पर दिखाई पड़ रहा ये चेहरा दुनिया में अब नहीं है। निजी जिंदगी चाहें कैसी भी हो सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे पर केवल किरदार के एक्प्रेशन दिखाई दे रहे हैं। हर फिल्म की तरह सुशांत इस फिल्म में भी दमदार एक्ट करते हुए दिखें।

ट्रेलर की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे यंग एज में कैंसर जैसी बीमारी है। कैंसर की बीमारी से जूझ रही संजना संघी ने अपनी जिंदगी को खत्म ही मान लिया हैं। वह बस अब अपने दिन काट रही हैं। संगना की इस दर्दभरी जिंदगी में एंट्री होती है खुशमिजाज सुशांत सिंह राजपूत की। सुशांत की मजाकिया बारे, उनकी हरकत सब कुछ फिल्म की हिरोईन संजना संघी को पसंद आता हैं। दोनों के बीच दोस्ती होती हैं। और फिर प्यार।

सुशांत एक बार फिर फिल्म में एक ऐसा डायलॉग मारते हैं तो हम सब को एक बार फिर जिंदगी से प्यार करके ले लिए मजबूर करेगा। सुशांत का डायलॉग है “कब जन्म लेना है और कब मरना है ये हम डिसाइड नहीं करते लेकिन जिंदगी कैसे जीनी है ये हम डिसाइड करते हैं” जब तक जीएंगे जी भर के जीएंगे। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सुशांत को श्रद्धांजलि के रूप में मुफ्त में फिल्म  उपलब्ध कराई है।

आपको बता दे  कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर निधन हो गया। सुशांत को उनके घर पर मृत पाया गया। पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की हैं। सुशांत को लेकर पुलिस का कहना है कि वह पिछले 6 महीीने से डिप्रेशन में थे। आखिर फिल्म की शूूटिंग को देखिए की ये हंसता हुआ चेहरा आखिर कहा से डिप्रेशन का शिकार लग रहा हैं।

यहां देखें सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button