ताज़ा ख़बरमनोरंजन

सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में दिक्कत के बाद ICU में रखा गया

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जब से दिलीप कुमार का निधन हुआ है सायरा बानो की हालत ठीक नहीं रहती है. वो अक्सर दिलीप साहब को याद करके भावुक हो जाया करती हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबकि सायरा बानो का शुगर लेवल बढ़ गया है. शुरूआती जांच में पता चला है कि ब्लड प्रेशर भी हाई है. जिसके बाद डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं. जिसके बाद ये पता लगाया जा सकेगा कि किस वजह से उन्हें परेशानी हो रही है.

तीन दिन से बढ़ा है ब्लड प्रेशर

एएनआई के मुताबिक तीन दिन से सायरा बानो को ब्लड प्रेशर बढ़ने की दिक्कत हो रही थी. जिसे जब दवा से कंट्रोल नहीं किया जा सका तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का निर्णय लिया. मुंबई के खार इलाके में हिंदुजा अस्पताल में उन्हें ले जाया गया है. जहां फिलहाल उन्हे आईसीयू में रखा गया है.

दिलीप कुमार की आती है याद

7 जुलाई को लंबी बीमारी के बाद अभिनेता दिलीप कुमार का निधन हो गया था. उनके निधन के बाद से सायरा बानो परेशान रहने लगी हैं. हालांकि परिवार के सदस्य उनका खयाल रख रहे हैं लेकिन सूत्रों ने बताया है कि अब सायरा बानो काफी गुमसुम सी रहती हैं. उन्हें लगातार दिलीप साहब की याद सताती है और वो परिवार से सदस्यों से उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं.

मन नहीं मानता साहब गए

परिवार से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक सायरा बानो का दिल अब भी कई बार ये मानने के लिए राजी नहीं होता कि उनकी जिंदगी के सबसे प्यारे इंसान दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे. जब उनका निधन हुआ था और एक्टर धर्मेंद्र उन्हें देखने पहुंचे थे उस वक्त भी दिलीप कुमार को सायरा बानो लगातार बस देखे जा रही थीं और उन्होंने धर्मेंद्र से कहा था कि देखो साहब ने आंखें खोली हैं.

चिंता से बढ़ता है बीपी और शुगर

जिस तरह सायरा बानो लगातार दिलीप कुमार की यादों में भावुक हो उठती हैं और रोती हैं. उससे उनकी तबीयत लगातार गिर रही है. चिंता की वजह से ब्लड प्रेशर बढ़ जाता है और शुगर लेवल भी ऊपर नीचे होता रहता है. इन सभी के एक साथ इकट्ठा होने के कारण सांस लेने में तकलीफ हो सकती है. इसे एक तरह का ड्रिप्रेशन भी कहा जा सकता है. फिलहाल फैंस उनके बारे में लगातार सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. सभी चाहते हैं कि वो जल्दी ठीक होकर वापस घर आ जाएं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button