मनोरंजन

सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले ASI सोमनाथ मोहंती का नहीं हुआ था मोबाइल जब्त, सामने आई पूरी सच्चाई

सीआईएसएफ की तरफ से कहा गया है कि ऑफिसर को वास्तव में दंडित नहीं किया गया था, बल्कि सम्मानित किया गया है. आपको बता दें कि सीआईएसएफ की तरफ से हाल ही में एक जवाब पर ट्वीट करके लिखा गया है कि इस ट्वीट की सामग्री गलत और बिना तथ्यात्मक आधार की है. बल्कि वास्तव में संबंधित अधिकारी (ASI सोमनाथ मोहंती) को अपने काम के निर्वहन के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया है. यानी कि अब जब सीआरपीएफ की तरफ से देखा गया कि इस मामले में विवाद बढ़ता जा रहा है तो तुंरत ही स्पष्ट कर दिया है कि सोमनाथ के खिलाफ किसी भी प्रकार का कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है, बल्कि उनको सम्मानित किया गया है.

मोबाइल जब्त होने की आई थी खबर

हाल ही में सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोककर अपना फर्ज निभाया था, इसके लिए उनकी तारीफ भी खूब हुई थी. हालांकि बाद में खबर आई थी कि सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है, क्योंकि उन्होंने सलमान खान के मुद्दे पर मीडिया से बात की थी, ये CISF प्रोटोकॉल का उल्लंघन होता है. कहा गया था मोबाइल इसलिए भी जब्त किया गया था ताकि वह भविष्य में इस तरह की गलती को ना दोहराएं. लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ मिलता दिख रहा है.

आपको बता दें कि  ‘टाइगर 3’ में सलमान के अलावा कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग कोरोना के कारण से काफी वक्त से लटकी हुई थी. अब फाइनली टाइगर 3 की शूटिंग शुरू हो गई है.  आपतो बता दें कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं के अलावा सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’, पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और आयुष शर्मा के साथ ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में भी जल्द ही नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button