मनोरंजन

बंगाल की तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बनीं मां, दिया बेटे को जन्म

अपनी पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने के बाद सुर्खियों में आयीं बहुचर्चित टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने आज एक पुत्र को जन्म दिया है. बुधवार को उन्हें पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल केबिन नंबर 511 में भर्ती कराया गया था. अभिनेत्री ने आज दोपहर एक पुत्र को जन्म दिया है. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. बता दें कि हाल में अपने पति से अलगाव के कारण नुसरत जहां सुर्खियों में आयी थी.

नुसरत जहां को बुधवार रात को अभिनेता यश दासगुप्ता का हाथ थामे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यश दासगुप्ता आज सुबह से ही अस्पताल परिसर में नजर आ रहे थे. इंडस्ट्री के हाई प्रोफाइल लोग भी मौजूद थे. अस्पताल में सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है. बता दें कि यश दासगुप्ता के साथ अभिनेत्री के संंबंध को लेकर लगातार बातें होती रही हैं.

पति निखिल जैन के साथ शादी से किया था इनकार

गुरुवार सुबह उन्होंने अस्पताल से ही अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वह बच्चे के इंतजार में नजर आ रही थी. बता दें कि कुछ महीनों पहले जब अपने पति से वह अलग हुई थीं, तब उन्होंने दावा किया था कि निखिल के साथ उनकी शादी नहीं हुई थी, बल्कि लीव-इन में रह रही थी. पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर नुसरत और उनके मदरहुड को लेकर बवाल मचा मचा था.अभिनेत्री और बच्चे के पिता को लेकर भद्दे कमेंट्स किए जा रहे थे. उसकी ट्रोलिंग थमने का नाम नहीं ले रही थी. बता दें कि नुसरत के मां बनने की खबर सामने आते ही निखिल जैन ने कहा था कि वह बच्चे के पिता नहीं हैं. दूसरी ओर, नुसरत ने एक बयान में कहा कि तुर्की में निखिल के साथ उनकी ‘शादी’ भारत में ‘कानूनी’ नहीं थी, क्योंकि उन्होंने कानूनी रूप से शादी नहीं की थी. वे लीव-इन में रह रहे थे.

अलगाव को लेकर बना था विवाद

स्वाभाविक रूप से, यह सवाल उठता है कि निखिल जैन ने लोकसभा में अपने पति के प्रोफाइल के बजाय एक जन प्रतिनिधि के रूप में ‘विवाहित’ और अपने पति के नाम का उल्लेख क्यों किया? बीजेपी के अमित मालवीय ने नुसरत जहां के सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण का वीडियो ट्वीट किया था जिसमें  मैं नुसरत जहां रूही जैन खुद को बता रही थीं. चाहे वह अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ नुसरत के विशेष संबंधों की वजह से हो या निखिल के साथ उनके ब्रेकअप की वजह से हो, लेकिन वह लगातार सुर्खियों में हाल के दिनों में बनी रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button