मनोरंजन

पोर्न मामला: राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज

मुंबई : मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट (Esplanade Court) ने पोर्नोग्राफी मामले (pornography case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोर्प (Ryan Thorpe) की जमानत याचिका खारिज कर दी है. बीते दिनों मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज कुंद्रा के इस बिजनेस में शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, एक्ट्रेस की इसमें कोई भूमिका नहीं पाई गई है, लेकिन जांच की जा रही है.
इससे पहले, सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट से लिए गए प्रिंटआउट की तस्वीरें वायरल हुई थी. नेटिजन्स के अपुष्ट दावों से पता चलता है कि ग्रुप के प्रतिभागियों में से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा भी हैं. प्रिंटआउट की तस्वीरों से पता चलता है कि अश्लील फिल्मों के निर्माण के माध्यम से कितना राजस्व अर्जित किया गया और कैसे लेनदेन किया गया.

वहीं, मुंबई पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था कि गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी भारत और ब्रिटेन में स्थित उनकी कंटेंट प्रोडक्शन कंपनियों के माध्यम से संचालित एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, कुंद्रा वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक हैं, जिसे युगल द्वारा संयुक्त रूप से प्रमोट किया गया है, जबकि बख्शी- एक ब्रिटिश नागरिक (जिसकी शादी कुंद्रा की बहन से हुई है) केनरिन लिमिटेड, लंदन के अध्यक्ष हैं. मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने कहा था कि दोनों कंपनियों के पास केनरिन लिमिटेड द्वारा विकसित हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट नामक एक मोबाइल ऐप था.
हॉटशॉट्स ऐप को दुनिया के पहले 18 प्लस ऐप के रूप में वर्णित किया गया है, जो विशेष फोटो, लघु फिल्मों और हॉट वीडियो में विश्व स्तर पर कुछ सबसे हॉट मॉडल और सेलेब्स को प्रदर्शित करता है, जिसमें सॉफ्ट-टू-हार्ड पोर्न शामिल है. भारम्बे ने यहां मीडिया से कहा, फ्री टू डाउनलोड ऐप को एप्पल और गूगल प्ले स्टोर दोनों ने इसकी सामग्री के प्रकार (टाइप ऑफ कंटेंट) के लिए बंद कर दिया था. मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान कई हॉटशॉट फिल्मों, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि जैसे आपत्तिजनक सबूत बरामद किए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button