मनोरंजन

पूजा एंटरटेनमेंट के साथ नहीं हुई कार्तिक आर्यन की 3 फिल्मों की डील, खबर निकली झूटी

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. जहां कई न्यूज पोर्टल में ये खबर थी की एक्टर ने हाल ही में प्रड्यूसर वासु भगनानी ने कार्तिक के साथ 3 बड़ी फिल्मों की डील साइन की है. जहां अब वासु भगनानी (Vashu Bhagnani) की प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) ने एक ट्वीट करते हुए इस बात खबर को गलत बताया है. कई दिनों से खबर चर्चा में चल रही थी. जिसके बाद अब इस खबर को गलत बता दिया गया है.

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार एक सूत्र का कहना है कि ये महज एक अफवाह थी जिसे लिखने से पहले न्यूज पोर्टल को प्रोडक्शन हाउस से बात करनी चाहिए थी. इन दिनों प्रड्यूसर वासु भगनानी, अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जहां हाल ही में इस अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ रिलीज हुई थी इस फिल्म के निर्माता प्रड्यूसर वासु भगनानी ही थे. आपको बता दें, वासु भगनानी इन दिनों अपनी फिल्म ‘गणपत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं इस फिल्म में हमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वासु भगनानी, अक्षय कुमार के साथ अपनी मेगा बजट फिल्म नंबर 41 भी बनाने वाले हैं. जहां ये दोनों ही फिल्मों को अगले साल शूट किया जाना है.

कार्तिक आर्यन भी इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. जहां कार्तिक इन दिनों हमें कई बड़े एड में नजर आ रहे हैं, जहां उनकी झोली में इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं जिनकी शूटिंग वो लगातार कर रहे हैं. एक्टर हमें हॉरर कॉमेडी फिल्म ”भूल भुलैया 2” में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. वहीं वो हंसल मेहता की फिल्म ‘फ्रेडी’ में भी काम कर रहे हैं.

”दोस्ताना 2” से हुए बाहर

कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने अपनी फिल्म ”दोस्ताना 2” से बाहर कर दिया है, कार्तिक ने इस फिल्म की 20 दिन की शूटिंग को भी पूरा कर दिया था. जिसके बाद दोनों के बीच तगड़ा मनमुटाव हो गया. कई लोगों ने इसे लेकर दोनों से बात भी की लेकिन करण जौहर ने फैसला किया कि वो अब कार्तिक के साथ जीवन में कभी काम नहीं करेंगे. कार्तिक आर्यन इस मौके पर पूरी तरह चुप रहे, उन्हें पता था कि इसपर बात करके उन्हें कोई फायदा नहीं होना वाला है. जिस वजह से एक्टर ने लगातार अपने काम पर ही ध्यान दिया और आज उनके पास कई फिल्में हैं जिनमें वो काम कर रहे हैं. आपको बता दें, कुछ दिनों में कार्तिक की फिल्म ‘धमाका’ की रिलीज की भी अधिकारिक घोषणा होने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button