मनोरंजन

पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ की तबीयत बिगड़ी, अगले 24 घंटे हैं बेहद अहम

मशहूर पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ (Umer Sharif) की तबीयत काफी बिगड़ गई है. जहां अब उनकी पत्नी जरीन उमर शरीफ ने सभी को उनके लिए दुआ मांगने की अपील की है. आपको बता दें, उमर शरीफ एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनके लिए किसी भी देश की कोई भी सरहद मायने नहीं रखती है. उमर की कॉमेडी के दीवानों की कोई कमी नहीं है. उनका शुमार दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में होता आया है.

ऐसे में अब उमर शरीफ का एक वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार वसीम बादामी ने ट्वीट किया है. जहां इस वीडियो में हमें उमर शरीफ अपने बेहतर इलाज के लिए मदद मांगते हुए नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान के डॉक्टरों ने उन्हें अमेरिका जाकर अपने इलाज कराने के लिए कहा है. ऐसे में अब अपने इलाज के लिए उमर शरीफ ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद की गुहार लगाई है. आपको बता दें, उमर के ऑफिसियल पेज पर आज उनके तबीयत को लेकर एक पोस्ट लिखी गई है जिसमें कहा गया है कि कॉमेडियन के लिए अगले 24 घंटे बहुत ज्यादा क्रिटिकल हैं.

आपको बता दें, उमर चाहते हैं कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके लिए अमेरिका के वीसा का इंतजाम कर दें, क्योंकि डॉक्टरों ने उन्हें कहा है कि वो विदेश जाकर अपना आगे इलाज करवाए. सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान की आवाम उमर के लिए लगातार पोस्ट कर रही है. लेकिन इमरान खान ने अब तक इस बारे में कोई खास ट्वीट या कोई इंतजाम नहीं किया है. सोशल मीडिया पर कई लोग उमर के लिए दुआ कर रहे हैं. वहीं कई लोग इमरान खान को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. जहां उनका कहना है कि इमरान को पहले इनकी जान बचानी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button