मनोरंजन

नेहा शर्मा ने Short Film ‘विकल्प’ के बारे में किया खुलासा, कहा-‘ इस भूमिका को निभाने के लिए बहुत साहस जुटाना पड़ा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा धीरज जिंदल की अगली शॉर्ट फिल्म ‘विकल्प’  के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म कथित तौर पर संवेदनशील विषय यौन उत्पीड़न पर आधारित है। 33 वर्षीय एक्ट्रेस ने हाल ही में मुख्य कैरेक्टर को निभाने के बारे में कहा कि इसके लिए बहुत तैयारी करनी पड़ी है।

नेहा शर्मा की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म है ‘विकल्प’

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा किया कि वह शिवानी में निभाए गए चरित्र के साथ खुद को देख रही हैं। एएनआई से बात करते हुए शर्मा ने कहा, “फिल्म में मैं जिस लड़की की भूमिका निभा रही हूं, वह है जिसे हम जानते हैं। यह वास्तविक लगा क्योंकि हम सभी अपने जीवन में कभी न कभी ऐसा झेल चुके हैं। हमने सुना है कि एक निश्चित समय के बाद बाहर जाना असुरक्षित होता है और अक्सर यहीं लड़कियों को पीछे रखने का कारण बन जाता है।”

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां डिलिवरी के लिए अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स से की ये खास रिक्वेस्ट?

नेहा ने आगे कहा कि “जिस व्यक्ति ने आजादी के लिए कड़ी मेहनत की है, मैं आज उसका आनंद ले रही हूं, मुझे पता है कि यह एक विशेषाधिकार है, जिसे मैंने कड़ी मेहनत से पाया है। जब हम अपने चारों ओर देखते हैं, तो हम पाते हैं कि इनमें से कई महिलाएं अपने लिए खड़े होने के लिए संघर्ष कर रही हैं”। उन्होंने बताया कि, ”मुझे उम्मीद है कि फिल्म उन्हें एक आईना देगी और उम्मीद करती हूं कि वे पितृसत्ता की बेड़ियों से लड़ सकेंगे”

ये भी पढ़ें- आमिर-किरण के तलाक पर भाई फैसल ने कही चौंकाने वाली बात

शिवानी का किरदार निभाने के बारे में नेहा शर्मा कहा कि वह कुछ दृश्यों को निभाते हुए कठिन समय से गुजरी हैं। उन्होंने कहा “शिवानी में मैंने खुद को देखा। फिल्म के कुछ सीन इतने दिल दहला देने वाले थे कि मैं हिल गई। मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए बहुत साहस जुटाना पड़ा। यहां तक कि अपनी खुद की बैकस्टोरी भी बनानी पड़ी, जिसमें मेरे अपने दोस्तों और प्रियजनों के व्यक्तिगत अनुभवों को इस भूमिका को निभाने के लिए इस्तेमाल करना पड़े।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button