ताज़ा ख़बरमनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग हुई शुरू, प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा-हमारी टीम के लिए प्रार्थना करें

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर दर्शक कितने ज्यादा उत्साहित रहते हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है. यही वजह है कि एक लंबे समय से ये शो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) का असर इस शो पर भी पड़ा. लेकिन अब फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग को को सशर्त नियम के तहत शूटिंग करने की अनुमति मिल चुकी है.

ऐसे में अब इस पॉपुलर टीवी शो की भी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. 10 जुलाई से शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है. ऐसे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने लोगों से उनके और उनकी टीम के लिए प्रार्थना करने की अपील की है. असित मोदी ने कहा कि आप सभी हमारी टीम के स्वास्थ के लिए प्रार्थना करें जैसा कि आप पिछले कई सालों से करते आ रहे हैं. हम भी आपके स्वास्थ और खुशी के लिए प्रार्थना करेंगे. सेट पर लौटने के लिए हमने बहुत हिम्मत जुटाई है.

असित मोदी ने आगे कहा कि हमें सामाजिक दूरी के नियमों पालन करना होगा, प्रोटेक्टिव गियर पहनने होंगे. इसके साथ ही सरकार के निर्देश के मुताबिक सभी दिशा-निर्देशों का पालन भी करेंगे. हम आपका मनोरंजन करने के लिए आयर आपको हंसाने के लिए वापस लौट रहें हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button