ताज़ा ख़बरमनोरंजन

ड्रग्स मामले में ईडी ऑफिस पहुंचे निर्देशक पुरी जगन्नाथ, मिला था समन

प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं और निर्देशकों को समन जारी किया था.  इस क्रम में फेमस टॉलीवुड निर्देशक पुरी जगन्नाथ का नाम भी शामिल है. अब आज डायरेक्टर  जगन्नाथ पुरी एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने आज पहुंच गए हैं.

आपको बता दें कि आज यानी मंगलवार को टॉलीवुड के फेमस निर्देशक पुरी जगन्नाथ ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश हो गए हैं. डायरेक्टर हैदराबाद में ईडी कार्यालय पहुंचे हैं. बता दें कि ईडी ने सिने उद्योग (cine industry) के 12 सदस्यों को नोटिस भेजा है. मामले में डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ (Director Puri Jagannath) से आज पूछताछ शुरू हो गई है. अब देखना होगा कि उनकी इस मामले में मुसीबतें बढ़ती हैं कि नहीं.

सेलेब्स पर कसा शिकंजा

आपको बता दें कि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने रकुल प्रीत सिंह, अभिनेता राणा दग्गुबाती, नौ सितंबर को तेलुगु एक्टर रवि तेजा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को तलब किया है. हालांकि इस मामले में  रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा या पुरी जगन्नाथ को आरोपी नहीं बनाया गया है.  ऐसे में देखना होगा कि जगन्नाथ को भी राहत मिलती है कि नहीं. खबरों की मानें तो साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे. जबकि 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है. हालांकि बाद में इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की है.

पहले भी सुर्खियों में रहे हैं डायरेक्टर

इससे पहले भी निर्देशक पुरी जगन्नाथ से पूछताछ 4 साल पहले हो चुकी है. उस वक्त वह हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट के मामले में विशेष जांच टीम (SIT) के समक्ष पेश हुए थे. खबरों की मानें तो तब जगन्नाथ अपने भाई और बेटे के साथ निर्देशक नोटिस का जवाब देने कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यालय पहुंचे थे. इस वक्त भी डायरेक्टर के अलावा कई सेलेब्स से भी पूछताछ की गई थी. हालांकि तब जगन्नाथ के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button