ताज़ा ख़बरमनोरंजन

टॉलीवुड एक्टर साई धरम तेज सड़क हादसे में घायल, हालत खतरे से बाहर

टॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर साई धरम तेज शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. बताया जा रहा है कि वो अपनी 18 लाख की 1160 सीसी स्पोर्ट्स बाइक से राईदुर्गम केबल ब्रिज से आइकिया की तरफ जा रहे थे, कि अचानक से वो स्किड होकर गिर गए. बेहोशी की हालत में उन्हें मेडिकॉवेर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों के अनुसार उनके आंख के पास, छाती में और पेट में चोटें आई हैं, मगर अभी वो खतरे से बाहर हैं.

बाद में उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. अपोलो अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि वो खतरे से बाहर हैं, उनको सिर, स्पाइनल कॉर्ड जैसे अंगों में कहीं भी अंदरूनी चोटें नहीं आई हैं, लेकिन फिर भी उन्हें 48 घंटे वेंटिलेटर में ऑब्जरवेशन में रखा गया है. साथ ही कहा कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे.

चिरंजीवी के परिवार से ताल्लुकात रखते हैं साई धरम तेज 

बताया जा रहा है कि उन्होंने अच्छा हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से उनके सिर में कोई चोट नहीं आई. साई धरम तेज चिरंजीवी के परिवार से ताल्लुकात रखते हैं. वो चिरंजीवी की बहन के बेटे हैं. साई धरम तेज ने कम समय में काफी नाम कमाया है. मशहूर एक्टर चिरंजीवी, पवन कल्याण, अल्लु अरविंद, नागबाबू अस्पताल पहुंचे हुए हैं, ये सभी एक ही परिवार के हैं. उनका कहना है कि अभी धर्मतेज खतरे से बाहर हैं.

वहीं इस बीच साई धरम तेज की बाइक दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि वो ज्यादा तेज रफ्तार से बाइक नहीं चला रहे थे, लेकिन अचानक संतुलन खोकर बाइक स्किड हो गई और वो गिर गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button