मनोरंजन

जिया खान मौत मामले में CBI की याचिका खारिज, सूरज पंचोली को मिली बड़ी राहत

सीबीआई की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ जिया खान आत्महत्या मामले में आगे की जांच के लिए केंद्रीय एजेंसी द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया है. आपको बता दें, इस केस का ट्रायल इस वक्त जारी है. जहां केंद्रीय जांच ब्यूरो में इस केस को जिया खान की मां राबिया खान ने दायर किया था. आपको बता दें, एक्ट्रेस की मां चाहती हैं कि सूरज पंचोली के खिलाफ फिर से एक बार जांच शुरू की जाए.

एक्ट्रेस की मां राबिया खान चाहती हैं कि सूरज ने जो मैसेज ब्लैकबेरी मैसेंजर के जरिए जिया को भेजे थे और फिर बाद में उन्हें डिलीट कर दिया उसकी भी जांच हो, इतना ही नहीं वो चाहती हैं कि जिस दुपट्टे की मदद से जिया ने खुद को फंसी लगाई थी उसकी भी एक बार जांच जरूर हो. सीबीआई ने दिसंबर 2019 में दुपट्टे को चंडीगढ़ सेंट्रल फोरेंसिक लेबोरेटरी और जब्त किए गए सेलफोन को यूएसए में एफबीआई को फोन संदेशों को पुनः प्राप्त करने के लिए भेजने की अनुमति के लिए आवेदन दायर किया है.

जहां इस मामले में पंचोली के एडवोकेट प्रशांत पाटिल ने कहा था कि ”जब ये पूरा केस हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है तो क्यों बार-बार मेरे क्लाइंट को परेशान किया जा रहा है. इस केस को सुनने के बाद ए.एस.सय्यद ने इस केस को रद्द कर दिया. बता दें कि जिया खान बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं.  जिया, अमिताभ बच्चन, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिया ने 3 जून 2013 को सुसाइड किया था. सूरज पंचोली उनके बॉयफ्रेंड थे, जिया के निधन के बाद सूरज पंचोली का नाम इस केस में सामने आया था. जहां जांच के बाद इस केस में सूरज के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले थे.

जिया की मां पिछले 8 साल से जिया के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं. लेकिन उनके साथ आज के समय में कोई नहीं खड़ा है. आपको बता दें, जिया खान ने बहुत ही कम उम्र में मनोरंजन जगत में बहुत नाम कमाया था. एक्ट्रेस के निधन के बाद जिया की बहने लगातार इंसाफ की मांग कर रही हैं. देखना होगा अब इस पूरे केस में क्या नया मोड़ आता है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी राबिया खान ने जिया के लिए आवाज उठाई थी. लेकिन उस वक्त भी उनका साथ किसी ने नहीं दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button