बड़ी खबरमनोरंजन

जिया खान की बहन ने साजिद खान को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोली- शूटिंग के दौरान कहा था टॉप उतारो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सेलिब्रिटीज पर अक्सर सेक्शुल हैरासमेंट के आरोप लगते रहते हैं. फिल्म डायरेक्टर साजिद खान भी इन आरोपों से बच नहीं सके हैं. उन पर साल 2018 में कुछ महिलाओं ने सेक्शुल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे. एक बार फिर साजिद ऐसे ही आरोपों के लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.
दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन ने लगाया साजिद पर आरोप
दरअसल बता दें कि साजिद खान पर इस बार सेक्शुअल हैरासमेंट करने का आरोप दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है. करिश्मा के मुताबिक साजिद ने जिया को काफी सेक्शुअल हैरस किया था. गौरतलब है कि बीबीसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान पर बेस्ड एक टीवी प्रोग्राम जारी किया था जिसे सिर्फ युनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया है. इस वेब सीरीज के एक एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
साजिद ने जिया से टॉप उतारने के लिए कहा था
जिया की बहन करिश्मा बताती हैं कि, रिहर्सल के दौरान जब जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं, उसी समय साजिद ने जिया से टॉप उतारने के लिए कहा था. उसे समझ नहीं आया था कि क्या करना है. उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और ये सब हो रहा है. वह घर आई और रोने लगी. ये किस्सा हाउसफल फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. डेथ इन बॉलीवुड नाम से एक वीडियो मे वह कह रही हैं कि- मैं इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं. अगर मैं शो छोड़ूंगी तो मुझे धमकाया जाएगा. मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश की जाएगी. अगर मैं फिल्म में रहती हूं तो मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा. हर तरफ से वो फंस ही रही थी. इसलिए उसने फिल्म में काम किया.
करिश्मा ने अपने साथ हुए वाकये को लेकर किया खुलासा
करिश्मा अपने साथ हुए एक वाकये के बारे में भी बताती हैं. वह कहती हैं कि, “मुझे याद है जब साजिद खान के घर अपनी बड़ी बहन जिया के साथ गई थी. मुझे याद है उस समय मैं सिर्फ 16 साल की थी. मैने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था. साजिद ने मुझे घूरा और कहा कि, ‘ओह इसे सेक्स चाहिए’. उसी समय मेरी बहन जिया खान मेरे बचाव में आ गई थी.
उसने कहा, नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है, तुम ये किस बारे में बात कर रहे हो. इस पर साजिद ने कहा कि, देखो तो वो कैसे बैठी है. इस पर मेरी बहन ने कहा कि नहीं वो मासूम है, वो यंग है उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या करना चाहिए. इसके बाद थोड़ी ही देर में हम वहां से चले गए थे. गौरतलब है कि साल 2013 में जिया खान ने सुसाइड कर लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button