बड़ी खबरमनोरंजन

गणपति विसर्जन पर पोस्ट डालकर शाहरुख खान हुए ट्रोल, भड़के कट्टरपंथियों ने एक्टर को याद दिलाया मजहब

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने चाहने वालों के दिलों में राज करते हैं. एक्टर ने अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर के तौर पर भी जाने जाते हैं जो सर्वधर्म संभाव में यकीन रखते हैं. होली हो या ईद सभी त्योहार को वह काफी धूम-धाम से मनाते हैं. लेकिन एक्टर की ये बात ट्रोलर्स को कम पसंद आती है. यही कारण है कि एक्टर एक बार फिर से ट्रोल हुए हैं.

हाल ही में शाहरुख खान (King Khan) को भगवान गणपति की मूर्ति विजर्सन (Ganpati Visarjan) के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. ट्रोलर्स ने एक्टर को उनके धर्म की याद दिलाने में जारी भी देरी नहीं की.

जानिए क्यों शाहरुख खान हुए ट्रोल?

शाहरुख खान सोशल मीडिया (shahrukh khan social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी फोटो आदि फैंस के लिए शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन्स के लिए गणपति विसर्जन की शुभकामनाएं साझा कीं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख ने भगवान गणपति की एक फोटो शेयर करते हुए खास नोट लिखा. इस नोट में शाहरुख ने लिखा कि भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे जब तक हम उन्हें अगले साल फिर से नहीं देख लेते… गणपति बप्पा मोरया !!!

 

शाहरुख के इस प्यारे से नोट की जहां कुछ लोगों ने काफी तारीफ की तो नहीं कुछ ने एक्टर को निशाने पर ले लिया, दरअसल कुछ कट्टपंथियों को उनका गणपति प्रेम रास नहीं आ रहा.

शाहरुख को दिलाई धर्म की याद

शाहरुख खान के पोस्ट पर कुछ यूजर्स उन्हें घर्म की याद दिला रहे है. एक ने लिखा कि आप मुस्लिम होकर ये सब कर रहे हैं. किसी ने कहा कि आपको ये सब नहीं करना चाहिए. एक ने लिखा, ‘यार, रोल मॉडल तुम ऐसा क्यों करते हो?’ एक अन्य ने लिखा, ‘पहले ही अपना धर्म बदल चुके हो.’जबकि एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान तुम्हें सही रास्ता दिखाए, केवल उन लोगों को खुश करने के लिए तुम अपनी सारी सीमाएं लांघ गए हो और भूल गए हो कि तुम एक मुस्लिम फैमिली से हो.’

ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहरुख को उनके धर्म के कारण से ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी कई बार एक्टर को ट्रोल किया गया है. वहीं, शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपने आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button