ताज़ा ख़बरमनोरंजन

कियारा अडवाणी की आंखों में खोए सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोमांटिक अंदाज देख फैंस ने कहा- आप लोग शादी कर लो…

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी स्टारर शेरशाह (Shershaah) हाल ही में फैंस के बीच रिलीज हुई है. फिल्म को फैंस के बीच काफी पसंद भी किया गया है. फिल्म में दोनों का रोमांटिक अंदाज हर किसी को भाया है. ऐसे में अब दोनों असल जिंदगी में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वैसे सिद्धार्थ और कियारा के अफेयर की खबरें काफी वक्त से सुर्खियों में हैं.

एक लंबे वक्त से सुर्खियों में है कि कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि न तो कभी कियारा आडवाणी ने और न ही कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलकर अपने रिश्ते पर बात की है. ऐसे में हाल ही में कियारा ने सिद्धार्थ के साथ का एक रोमांटिक सा वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं.

सिद्धार्थ और कियारा का रोमांटिक अंदाज

शेरशाह में सिद्धार्थ और कियारा की रोमांटिक केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसी बीच कियारा ने सिद्धार्थ के साथ का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भी दोनों का रोमांस से भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि स्टार्स का यह वीडियो फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘कभी तुम्हें’ का मेकिंग वीडियो है .वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है.

इस खास वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे से आंखों में ही प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही दोनों गले लगते भी दिख रहे हैं. दोनों स्टार्स का रोमांटिक अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. यूजर्स कमेंट करके लिख कर रहे हैं कि प्लीज आप दोनों शादी कर लो.

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. कियारा आडवाणी अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. ऐसे में शेरशाह फिल्म से जुड़े वीडियोज एक्ट्रेस खूब शेयर कर रही हैं. जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है.

शेरशाह से मिला प्यार

शेरशाह फिल्म कारगिल युद्ध के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है. ऐसे में फिल्म में विक्रम बत्रा की शौर्य गाथा के साथ साथ प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है. इस फिल्म में विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में कियारा अडवाणी दिखाई दी हैं. जबकि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button