सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

0
183
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सिकंदरा क्षेत्र में शनिवार शाम को सरेराह बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर एवं सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। हत्या की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जुट गए। उधर हत्या की सूचना पर एसपी सिटी प्रशांत वर्मा, सीओ लोहामंडी चमन सिंह चावड़ा सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के पीछे रंजिश की आशंका जताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार सिकंदरा के ककरैठा निवासी राजेंद्र सिंह के बेटे बबलू यादव की भावना एस्टेट के पास गोविंदपुरी में प्रॉपर्टी डीलिंग की दुकान है। वह सपा कार्यकर्ता है और घर में दूध का व्यवसाय भी है। बताते हैं कि रोज की तरह बबलू आज भी शाम साढ़े चार बजे बबलू अपने सगे भतीजे चार वर्षीय गुल्लू को ट्यूशन के लिए केके नगर छोड़कर एक्टिवा से घर वापस लौट रहे थे।
रास्ते में महर्षिपुरम कालोनी के रोड पर होली पब्लिक स्कूल के सामने बाइक सवार दो हमलावरों ने बबलू की कनपटी पर गोली मार दी, जिससे बबलू की मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद दोनों हमलावर भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुनकर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जुट गए। सूचना पर परिजन भी आ गए। उनमें कोहराम मच गया। हत्या से भीड़ में आक्रोश फैल गया।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मामले की सूचना मिलने पर एसपी सिटी प्रशांत वर्मा समेत अन्य अधिकारी फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को  किसी तरह समझाकर शव को उठवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।
घटनास्थल पर एक कारतूस भी पड़ा मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एसपी सिटी प्रशांत वर्मा ने बताया कि परिजनों ने पूछताछ में बताया है कि दो साल पहले भी बबलू पर जानलेवा हमला हुआ था। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हमलावरों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.