औरैया: पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन लुटेरों को किया गिरफ्तार

यूपी के ​​​​​​औरैया पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. औरैया पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. लुटेरों के पास से कई गाड़ियां व अवैध असलहा भी बरामद किया गया है.

0

औरैया : जिला पुलिस ने एप पर गाड़ी बुक कर उसे लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 5 लग्जरी गाड़ियां बरामद की है. एसपी सुनीति ने बताया कि गिरोह के अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है.

शनिवार को स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि अंतरराज्यीय वाहन लुटेरे शहर की तरफ आ रहे हैं. जिसके बाद देवकली चौकी पर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने वाहन चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान जब पुलिस ने एक कार को रोकना चाहा, तो कार सवार वाहन लुटेरों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिस पर पुलिस ने अपना बचाव करते हुए कार सवार वाहन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों से जब पुलिस ने पूछताछ किया तो लुटेरों ने कार चोरी करने की बात को स्वीकार किया. जिसके बाद लुटेरों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी हुई 5 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की हैं.

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर लुटेरों ने अपना नाम राहुल देव बालयान निवासी जिला मुरादाबाद, मो.गफूर खां निवासी थाना जैसलमेर राजस्थान, अवनीश पोनिया निवासी डालमपुर जनपद मेरठ, संजय उर्फ मौसम निवासी जालौन व मेघराज निवासी जनपद सीकर राजस्थान बताया. एसपी सुनीति ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त बहुत ही शातिर किस्म के लुटेरे हैं. ये लोग ओला, ऊबर आदि वेबसाइटों से गाड़ियां बुक करके उनके ड्राइवरों को मारपीट कर रास्ते में फेंक देते थे. उसके बाद उनकी गाड़ियां लूटकर फरार हो जाते थे. उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों पर दर्जनों मुकदमें पहले से ही पंजीकृत हैं. इसके साथ ही गिरोह के और भी सदस्यों के बारे में जानकारी की जा रही है. वहीं एसपी ने लुटेरों को पकड़ने वाली टीमों को पुरस्कृत किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.