Auraiya:टेम्पो व डीसीएम की भिड़ंत से हुआ भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत

0
1191

औरैया(यूपी)शनिवार सुबह औरैया जनपद में एक भीषण हादसा हो गया।जिले के सहार क्षेत्र में औरैया कन्नौज मार्ग पर गपचारियापुर के पास आटो चालक और डीसीएम की भिड़ंत में लगभग आठ से ज्यादा लोगों की मौत बताई जा रही है।पुलिस की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार अभी आठ लोगों की खबर सामने आई है।दो लोग गंभीर हैैं।सभी मृतक ऑटो पर सवार थे।जो दिबियापुर से अपने अपने गंतव्य स्थल पर जा रहे थे।मृतकों में पांच या छह शिक्षक भी हैं जो अपने स्कूल के लिए निकले थे।दो लोगों को बाहर रेफर किया गया है।इतना बड़ा हादसा होने की खबर मिलने पर घटना स्थल पर डीएम औऱ एसपी व एसडीएम समेत कई थानों की पुलिस पहुंची और बचाव अभियान चलाया।

इतने बड़े हादसे में ऑटो चालक की लापरवाही बताई जा रही है। ऑटो चालक वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर ले जा रहा था।प्रत्यदर्शियों के अनुसार आटो चालक द्वारा बोलेरो को ओवर टेक किया जा रहा था तभी सामने से डीसीएम आ गयी और ग्राम गपचरियापुर सौथरा तिराहे के पास अनयन्त्रित होकर टक्कर हो गयी। जिससे मौके पर 08 लोगो की मौत हो गयी व 02 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।इसके बाद भी और लोगों की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल है।सूचना मिलने पर तत्काल प्रभारी थाना सहायल मय फोर्स के उच्चाधिकारियों को सूचित करते हुए घटनास्थल पर पहुचकर जिसे थाना सहायल पुलिस ने मृतको को कब्जे में लेकर व घायलो के उपचार हेतु CHC दिबियापुर में भर्ती कराया गया।

जिसकी सूचना मिलने पर डीएम औरैया श्री अभिषेक कुमार मीणा व एसपी सुश्री सुनीति , एएसपी औरैया, SDM बिधूना ,CO सदर व सर्किल के समस्त अधिकारी मौके पर पहुंच गए।इस वक़्त दुर्घटनास्थल पर भारी पुलिस बल मौजूद है मृतकों के परिजनों से संपर्क कर पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.